Home /News /himachal-pradesh /

मंडी उपचुनाव: Congress MLA विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान, बोले- चुनाव जीतने के लिए भाजपा बांट सकती है शराब और पैसा

मंडी उपचुनाव: Congress MLA विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान, बोले- चुनाव जीतने के लिए भाजपा बांट सकती है शराब और पैसा

कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह अपनी मां प्रतिभा सिंह के जमकर प्रचार कर रहे हैं.

कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह अपनी मां प्रतिभा सिंह के जमकर प्रचार कर रहे हैं.

Himachal By-election: शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह (Congress MLA Vikramaditya Singh) ने आशंका जताई है कि भाजपा मंडी लोसकभा उपचुनाव के प्रचार के आखिरी पड़ाव में शराब और पैस बांट सकती है. इसके अलावा उन्‍होंने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को चुनौती देते हुए कहा है कि उन्‍होंने चार साल में मंडी के लिए कोई काम किया है तो बताएं.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव (Himachal By-election) को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने अपना पूरा जोर लगा रखा है. इस बीच शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह (Congress MLA Vikramaditya Singh) ने आशंका जताई है कि भाजपा चुनाव जीतने के लिए अब शराब और पैसा बांटेगी. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि भाजपा धनबल के दम पर चुनाव लड़ रही है, तो हम जनबल के भरोसे के मैदान में हैं.

इसके साथ कांग्रेस विधायक ने हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर को खुली चुनौती दी है कि उन्‍होंने चार साल में मंडी के लिए कोई काम किया हो तो बताएं. भाजपा सरकार के प्रोजेक्‍ट सिर्फ हवा में हैं, धरातल पर कुछ भी नहीं. जयराम ठाकुर प्रदेश के इकलौते सीएम हैं जो क्षेत्रवाद को बढ़ावा दे रहे हैं, लेकिन इस बार मंडी की प्रबुद्ध जनता भाजपा को करारा और मुहंतोड़ जबाव देगी.

भाजपा बांटेगी शराब और पैसा
विक्रमादित्य सिंह ने आशंका जताई है कि भाजपा चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में जीत के लिए शराब और पैसे बांटेगी. भाजपा धनबल के दम पर चुनाव लड़ रही है. जबकि कांग्रेस जनबल के दम पर मैदान में है. हालांकि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता प्रबुद्ध है और किसी के प्रलोभन या झांसे में नहीं आएगी. कांग्रेस भी भाजपा की इस हरकत पर पैनी नजर रखेगी. भाजपा के पास इन चुनावों में कोई मुद्दा नहीं है. लोग महंगाई से बुरी तरह से त्रस्त हैं और कोरोना के कारण जिन लोगों पर संकट आया है सरकार उनकी कोई मदद नहीं कर सकी है. उन्होंने कहा कि लोगों ने गूंगी-बहरी सरकार के कान के पर्दे खोलने के लिए कांग्रेस को जिताने का मन बना लिया है.

इसके अलावा विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय सीट को सीएम जयराम ठाकुर ने अपनी प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया है. यही कारण है कि उन्हें पंचायतों में जाकर चुनावी जनसभाएं करनी पड़ रही हैं. यदि विकास किया होता तो कभी लोगों के पास ऐसे वोट मांगने के लिए नहीं जाना पड़ता. उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर को खुली चुनौती दी कि वो मंडी जिला में किए चार बड़े विकास कार्य गिनवा दें. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मंडी यहां के निवासियों की है और उसमें पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता शामिल है.

हिमाचल उपचुनाव : जनता के मुद्दे ‘गायब’, विवादित बयानों से मैदान मारने की जुगत में नेता, पढ़ें किसने क्‍या कहा?

बता दें कि यहां से विक्रमादित्य सिंह की मां और दिवंगत सीएम वीरभद्र सिंह की पत्‍नी प्रतिभा सिंह चुनाव मैदान में हैं. उनका मुकाबला भाजपा के ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ठाकुर से है. यही नहीं, इस उपचुनाव को जीतने के लिए दोनों दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है.

Tags: BJP, By-elections, CM Jai Ram Thakur, Congress Committee, Himachal Politics, Himachal pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर