Corona Virus: राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के लिए मंडी में नहीं आएंगे द ग्रेट खली, दौरा रद्द
Mandi News in Hindi

Corona Virus: राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के लिए मंडी में नहीं आएंगे द ग्रेट खली, दौरा रद्द
खली मंडी में चल रही राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में स्पेशल गेस्ट थे.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस प्रतियोगिता में शामिल होने यहां नहीं आ सकेंगी. पहलवान सुशील और योगेश्वर दत्त इस प्रतियोगिता में विशेष अतिथि के रूप में शामिल होंगे.

  • Share this:
मंडी. देश और दुनिया में फेल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते द ग्रेट खली (The Great Khali) उर्फ दलीप सिंह राणा का मंडी दौरा रद्द कर दिया है. मंडी में चल रही राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता (Wrestling Championship) में खली के आने का कार्यक्रम था, लेकिन अब उन्होंने इसे रद्द कर दिया है. हालांकि, खली पूरी तरह से स्वस्थ हैं. वहीं, मंडी (Mandi) सहित हिमाचल में भी कोरोना वायरस कोई मामला सामने नहीं आया है. लेकिन ऐहतियातन तौर पर उन्हें मंडी न आने की सलाह दी गई है.

स्पेशल गेस्ट थे खली
बता दें कि बुधवार से मंडी में राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता शुरू हुई है और इस प्रतियोगिता में द ग्रेट खली ने विशेष अतिथि के रूप में शिरकत करने के लिए यहां आना था, लेकिन हाल ही में द ग्रेट खली विदेश दौरों से लौटे हैं और इसी कारण आयोजकों ने उन्हें मंडी न आने की सलाह दी है, जिस कारण उनका मंडी दौरा अब रद्द हो गया है.

यह बोले कुश्ती संघ अध्यक्ष
हिमाचल प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष चंद्रमोहन शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण द ग्रेट खली का दौरा रद्द किया गया है. उन्होंने बताया कि हाल ही में द ग्रेट खली के विदेश दौरों के कारण उनका मंडी आने का कार्यक्रम रद्द किया गया है. चंद्रमोहन शर्मा ने स्पष्ट किया कि सिर्फ एहतियातन तौर पर ऐसा किया गया है.



द ग्रेट खली. (FILE PHOTO)
द ग्रेट खली. (FILE PHOTO)


कंगना भी नहीं आएंगी
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस प्रतियोगिता में शामिल होने यहां नहीं आ सकेंगी. उन्होंने बताया कि पहलवान सुशील और योगेश्वर दत्त इस प्रतियोगिता में विशेष अतिथि के रूप में शामिल होने यहां आएंगे.

ये भी पढ़ें: ओलंपिक-2020: क्वालिफायर मुकाबले में हिमाचली बॉक्सर आशीष चौधरी जीते

मंडी में राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता का आगाज, देशभर के पहलवान दिखा रहे दमखम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading