COVID-19: मंडी में पत्रकारों को लगी कोरोना वैक्सीन, सरकार का जताया आभार

मंडी में पत्रकारों को लगी वैक्सीन.

मंडी में पत्रकारों को लगी वैक्सीन.

Corona Vaccinations for Journalist: प्रेस क्लब मंडी के प्रधान अंकुश सूद ने इस कार्य के लिए राज्य सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल सरकार के निर्देशों के बाद आज मंडी जिला मुख्यालय पर कार्यरत पत्रकारों को कोरोना वैक्सीन के टीके लगाए गए. यह टीके विजय स्कूल में स्थापित टीकाकरण केंद्र में लगाए गए. जिला मुख्यालय पर कार्यरत जिन पत्रकारों की आयु 18 से 45 वर्ष के बीच में थी उन सभी को कोविशिल्ड की पहली डोज दी गई. दूसरी डोज 6 से 8 सप्ताह बाद लगाई जाएगी.

पत्रकारों ने वैक्सीनेशन को लेकर खासा उत्साह दिखाया. मौके पर जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. दिनेश ठाकुर और प्रेस क्लब मंडी के प्रधान अंकुश सूद विशेष रूप से मौजूद रहे.

डा. दिनेश ठाकुर ने बताया कि पत्रकारों ने कोरोना काल में अपनी बेहतरीन सेवाएं दी हैं और मौजूदा समय में भी दे रहे हैं. राज्य सरकार के निर्देशों के बाद पत्रकारों को वैक्सीन लगाने के आदेश जारी हुए थे, जिसके तहत आज अधिकतर पत्रकारों को टीका लगा दिया गया है.

Youtube Video

वहीं, प्रेस क्लब मंडी के प्रधान अंकुश सूद ने इस कार्य के लिए राज्य सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया. उन्होंने कहा कि पत्रकार हमेशा फ्रंटलाईन पर खड़े होकर कार्य करते हैं और सरकार ने इस बात को समझते हुए इस वर्ग के लिए टीकाकरण का प्रबंध किया, जोकि सराहनीय है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज