हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से हुई 13वीं मौत, मंडी में 74 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम
Mandi News in Hindi

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से हुई 13वीं मौत, मंडी में 74 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम
हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों मरीजों की संख्या में वृद्धि दर्ज की जा रही है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हमीरपुर निवासी 74 साल के बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के साथ-साथ अन्य बीमारियों से भी जूझ रहे थे. शनिवार को तबियत ज्यादा खराब होने के चलते इन्हें वेंटिलेटर (Ventilator) पर रखा गया था. जहां देर शाम उन्होंने दम तोड़ दिया. रविवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 11:26 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से तेरहवीं मौत का मामला सामने आया है. शनिवार को मंडी में कोरोना वायरस संक्रमित एक बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. हमीरपुर निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना के कारण मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने पिछले दिनों तबियत खराब होने की शिकायत की थी जिसके बाद 28 जुलाई को उन्हें हमीरपुर से नेरचौक के लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया था. बुजुर्ग की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा था. शनिवार की रात साढ़े नौ बजे बुजुर्ग की मौत हो गई. मंडी के डीसी ऋग्वेद ठाकुर ने कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत की पुष्टि की है.

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव होने के साथ-साथ अन्य बीमारियों से भी जूझ रहे थे. शनिवार को तबियत ज्यादा खराब होने के चलते इन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. जहां देर शाम उन्होंने दम तोड़ दिया. रविवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बता दें कि अभी तक हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के कारण जितने भी लोगों की मौत हुई है वो सभी अन्य प्रकार की गंभीर बीमारियों से ग्रसित थे. जो लोग पूरी तरह स्वस्थ हैं और जिनका इम्युन सिस्टम मजबूत है उन्हें कोरोना नुकसान नहीं पहुंचा रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज