• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • COVID-19: मंडी में चौक स्कूल के 7 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, सभी होम आईसोलेट किए

COVID-19: मंडी में चौक स्कूल के 7 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, सभी होम आईसोलेट किए

देश में इस साल मार्च में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हुई थी (फाइल फोटो)

देश में इस साल मार्च में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हुई थी (फाइल फोटो)

Corona virus in Himachal: हिमाचल प्रदेश में सोमवार को दो और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई. इसमें जिला कांगड़ा के 72 वर्षीय बुजुर्ग और इसी जिले के 58 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ा. प्रदेश में 43 कैदियों समेत 136 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला की बलद्वाड़ा तहसील के तहत आने वाले सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौक के 7 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह सभी बच्चे 11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं. जानकारी के अनुसार, इन बच्चों में हल्के लक्षण पाए गए थे, जिसके बाद जब इन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया तो वहां पर इनके कोरोना टेस्ट लिए गए, जिसमें यह बच्चे पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी बच्चों की हालत सामान्य है और सभी को होम आईसोलेट कर दिया गया है. वहीं स्वास्थ्य विभाग आज यानी मंगलवार को स्कूल में जाकर अन्य बच्चों की भी सैंपलिंग करेगा.
हालांकि, बच्चों के पॉजिटिव आने के बाद स्कूल को बंद नहीं किया गया है और एसओपी का सख्ती से पालन करते हुए स्कूल को जारी रखा गया है. सीएमओ मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि 7 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और सभी बच्चों की स्थिति सामान्य है.

हिमाचल में कोरोना का हाल
हिमाचल प्रदेश में सोमवार को दो और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई. इसमें जिला कांगड़ा के 72 वर्षीय बुजुर्ग और इसी जिले के 58 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ा. प्रदेश में 43 कैदियों समेत 136 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामलों का आंकड़ा 1237 पहुंच गया है. अब तक प्रदेश में 3690 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हुई है. प्रदेश में सोमवार को कोरोना की जांच के लिए 6947 लोगों के सैंपल लिए गए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज