Mandi: मकान मालिक ने घर आने से रोका, 2 दिन संक्रमित महिला संग टैक्सी में रहा परिवार

परसराम कोरोना पॉजिटिव पत्नी और 2  साल के बेटे के साथ दो दिनों से टैक्सी में ही रहा..

परसराम कोरोना पॉजिटिव पत्नी और 2 साल के बेटे के साथ दो दिनों से टैक्सी में ही रहा..

Corona Virus in Mandi: डीएसपी ने मकान मालिक से बात करके परसराम को क्वार्टर पहुंचाया, बल्कि परिवार के लिए राशन पानी की भी पूरी व्यवस्था की.

  • Share this:

मंडी. महिला के कोरोना संक्रमित (Corona Virus) आने के बाद मकान मालिक ने उसे ना आने की हिदायत दे दी. इस वजह से महिला और उसके परिवार को दो साल के बच्चे के साथ दो दिन तक टैक्सी में रहना पड़ा. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का है.

मंडी के करसोग में टैक्सी चालक (Taxi Driver) परसराम दो दिन पहले पत्नी को चेकअप के लिए शिमला ले गया था, जहां जांच के दौरान पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। पत्नी की हालत ठीक थी, जिस पर डॉक्टरों ने परिवार को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी.

चालक परसराम पत्नी और 2 साल के बेटे के साथ घर आ गया. यह परिवार करसोग में एक किराये के मकान पर रहता है. ऐसे में परसराम ने मकान मालिक को पूरे मामले को लेकर अवगत करवाया, लेकिन मकान मालिक ने कोरोना के खतरे को देखते हुए परसराम को कहीं और ठहरने की सलाह दी. परसराम कोरोना पॉजिटिव पत्नी और 2 साल के बेटे के साथ दो दिनों से टैक्सी में ही रहा. इस मुश्किल घड़ी में कोई भी व्यक्ति परसराम को और मदद का हाथ बढ़ाने को तैयार नहीं था.

डीएसपी को लगाया फोन
आखिर में परसराम ने डीएसपी गीतांजलि ठाकुर से मदद की गुहार लगाई. डीएसपी बिना देर किए पुलिस टीम के साथ परसराम की सहायता के लिए पहुंच गई. इस दौरान न केवल डीएसपी ने मकान मालिक से बात करके परसराम को क्वार्टर पहुंचाया, बल्कि परिवार के लिए राशन पानी की भी पूरी व्यवस्था की. डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि रविवार को 4 बजे परसराम का फोन आया. इनकी दिक्कत थी कि पत्नी कोरोना पॉजिटिव थी, इसलिए ये दो दिन से पत्नी और 2 साल के बच्चे के साथ गाड़ी में रह रहे थे. उन्होंने कहा कि फोन आने के बाद मकान मालिक से बात कर परसराम को घर पहुंचाया गया और जरूरत का हर सामान पुलिस घर तक पहुंचाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज