लाइव टीवी

रिटायर टीचर से क्रूरता मामले में आरोपी की जमानत याचिका खारिज, गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 28, 2019, 7:12 AM IST
रिटायर टीचर से क्रूरता मामले में आरोपी की जमानत याचिका खारिज, गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना
मंडी - रिटायर टीचर द्वारा दर्ज कराई गई FIR में है आरोपी का नाम (File Photo)

रिटायर टीचर (Cruelty with Retired Teacher) ने क्रूरता मामले में संलिप्त 16 आरोपियों के नाम पुलिस को दिए थे. इनमें से 15 आरोपी वही थे जिन्होंने बुजुर्ग के साथ क्रूरता की थी. ये आरोपी पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में थे, लेकिन 16वां आरोपी फरार बताया जा रहा था.

  • Share this:
मंडी. सरकाघाट के बड़ा समाहल गांव में बुजुर्ग के साथ क्रूरता (Cruelty with retired teacher) मामले के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने वाले रिटायर टीचर जय गोपाल की FIR मामले में अब एक और गिरफ्तारी होने जा रही है. होशियार सिंह नामक इस व्यक्ति ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत (Court) में अग्रिम जमानत (Anticipatory bail rejected) की याचिका दायर की थी जिसे अदालत ने खारिज कर दिया. अब पुलिस टीम इस आरोपी को गिरफ्तार करके अदालत के समक्ष पेश करेगी.

फरार 16वां आरोपी भी होगा गिरफ्तार

बता दें कि बुजुर्ग से क्रूरता मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद बड़ा समाहल गांव के रिटायर टीचर जय गोपाल ने भी 11 नवंबर को सरकाघाट थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी. उन्होंने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा था कि ऐसी ही घटना उनके साथ भी घटी है. उन्होंने इसमें संलिप्त 16 आरोपियों के नाम पुलिस को दिए थे. इनमें से 15 आरोपी वही थे जिन्होंने बुजुर्ग के साथ क्रूरता की थी. ये आरोपी पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में थे, लेकिन 16वां आरोपी फरार बताया जा रहा था और उसने अग्रिम जमानत की याचिका दायर कर दी थी. कोर्ट ने उसकी याचिका को खारिज कर दिया.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि जल्द ही 16वें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


सभी 15 आरोपियों को फिर से न्यायिक हिरासत में भेजा गया

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं जिन 15 आरोपियों को अदालत ने जय गोपाल वाले मामले में दोबारा से 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा था उन्हें दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. बुधवार को रिमांड अवधि समाप्त होने से पहले पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से सभी 15 आरोपियों को फिर से न्यायिक हिरासत में भेजा गया.

ये भी देखें - मंडी में भी रुके अमिताभ बच्चन, लंच के बाद प्रशंसकों से मिले, खिंचवाए PHOTOS
Loading...

ये भी पढ़ें - सिरमौर के ऊपरी चोटी चूड़धार में भारी हिमपात,प्रशासन ने यात्रा पर लगाई रोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 7:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...