मंडी जनपद में एक साथ 10 लोगों की COVID-19 पॉजिटिव रिपोर्ट से मचा हड़कंप
Mandi News in Hindi

मंडी जनपद में एक साथ 10 लोगों की COVID-19 पॉजिटिव रिपोर्ट से मचा हड़कंप
मंडी में एक साथ 10 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों में अस्पतालों की सफाई, सिक्योरिटी और डाईट का ठेका लेने वाली न्यू विजन शिमला कंपनी (New vision Shimla company) का ठेकेदार और उसकी पत्नी भी शामिल हैं.

  • Share this:
मंडी. जनपद में आज एक साथ दस लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Coronavirus report positive) आने से हड़कम्प मच गया. जिले में यह अब तक का एक साथ पाॅजिटिव मरीज पाए जाने का सबसे बड़ा आंकड़ा है. इससे पहले गुरुवार को एक साथ 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. पॉजिटिव पाए गए 10 लोगों में से चार गोहर उपमंडल, दो सरकाघाट उपमंडल, दो सदर उपमंडल एक पधर और एक व्यक्ति बल्ह उपमंडल का रहने वाला बताया जा रहा है.

ड्राइवर के संपर्क में आने वाले हुए पॉजिटिव!
पॉजिटिव पाए गए लोगों में अस्पतालों की सफाई, सिक्योरिटी और डाईट का ठेका लेने वाली न्यू विजन शिमला कंपनी (New vision Shimla company) का ठेकेदार और उसकी पत्नी भी शामिल हैं. यह कंपनी कोरोना काल में प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में अपनी सेवाएं दे चुकी हैं और दे रही हैं. बताया जा रहा है कि ठेकेदार का वाहन चालक प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में गया था और अनुमान लगाया जा रहा है कि इन्हीं में से किसी एक अस्पताल में वह कोरोना की चपेट में आया जिसके बाद इसके संपर्क में आए अन्य लोग भी कोरोना पॉजिटिव हो गए.

नेरचौक में होंगे लक्षणयुक्त मरीज भर्ती
डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने जिले में दस नए मामलों के सामने आने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों में लक्षण नहीं हैं उन्हें कोविड केयर सेंटर भेजा जाएगा और जिनमें कोरोना के लक्षण दिख रहे हैं उन्हें मेडिकल कॉलेज नेरचौक में भर्ती किया जाएगा. वहीं जिन-जिन क्षेत्रों से यह लोग संबंध रखते हैं वहां पर प्रशासन कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी में भी जुट गया है.



ये भी पढ़ें- पिता ने सरे बाजार बेटे को लाठियों से पीटकर मार डाला, पुलिस ने चिता से शव को लिया कब्जे में

गौरतलब है कि शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई तो वहीं नाहन जिले में करीब 13 लोगों के कोरोना पाॅजिटिव होने की रिपोर्ट की पुष्टि हुई. मंडी में जिन 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें से 5 लोग नोएडा से आए थे और उन्हें जनजातीय सराय क्वारेन्टाइन सेंटर में क्वारेन्टाइन किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading