लाइव टीवी

जान जोखिम में डालकर नहर में गिरे गाय-बैल बचाए, मंत्री-सांसद ने बढ़ाया हौंसला

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 29, 2018, 6:23 PM IST
जान जोखिम में डालकर नहर में गिरे गाय-बैल बचाए, मंत्री-सांसद ने बढ़ाया हौंसला
नहर में गिरे गाय और बैल को बचाते हुए.

एक घंटे चले रेस्क्यू के बाद नहर में गिरे गाय और बैल को सुरक्षित बाहर निकाल इंसानियत की मिशाल पेश की.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी में दमकल विभाग की टीम ने जान जोखिम में डालकर नहर में गिरे गाय और बेल को बचा लिया. इस दौरान मंत्री और सांसद ने भी रेस्क्यू टीम का हौंसला बढ़ाया. इस दौरान कुछ और देर होती तो गाय और बैल की जान चली जाती.

जानकारी के अनुसार, बीएसएनल नहर सुंदरनगर में सोमवार दोपहर करीब 12:30 बजे एक गाय और बैल नहर में गिर गए. गाय और बैल जिंदगी जीने के लिए हाथ पैर मारते रहे और आखिर कार जिंदगी की जंग जीत ही गए.

स्थानीय लोगों ने नहर में गाय और बैल को देखा तो तुरंत उन्होंने फायर कर्मियों को सूचित किया. स्थानीय लोगों व फायर कर्मी राजेन्द्र पाल, प्रवीन कुमार, वलदेव राम, सुनील कुमार, शेर सिंह सहित चालक सोहन लाल की मदद की.

वहीं, सुंदरनगर दौरे पर पहुँचे जयराम सरकार के कैबिनट मंत्री गोंविंद ठाकुर व मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने भी मौके पर पहुँच फायर कर्मियों व स्थानीय लोगो का हौंसला बढ़ाया. एक घंटे चले रेस्क्यू के बाद नहर में गिरे गाय और बैल को सुरक्षित बाहर निकाल इंसानियत की मिशाल पेश की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2018, 6:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर