Mandi: धर्मपुर में ब्यास नदी में डुबा CRFP जवान, गोहर में 18 वर्षीय युवक की भी मौत

धर्मपुर के कांढापतन में ब्यास नदी में डूबा सीआरपीएफ का जवान.

धर्मपुर के कांढापतन में ब्यास नदी में डूबा सीआरपीएफ का जवान.

CRPF Jawan Drowned in Beas River: जवान पवन कुमार सीआरपीएफ में तैनात था. वह अपने एक अन्य साथी के साथ अपनी पत्नी को लाने नेरी कोटला गांव जा रहा था. बताया जा रहा है कि ब्यास नदी के किनारे दोनों शौच के लिए गए और पवन कुमार का पांव फिसलने से वह नदी में डूब गया.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में धर्मपुर में कांढापतन में नेरी पुल के पास ब्यास नदी में उतरा सीआरपीएफ (CRPF) जवान डूब गया है. जवान की तलाश जारी है. 36 साल का जवान छुट्टी पर घर आया था और नेरी के कोटला गांव में अपनी पत्नी को लाने जा रहा था. वहीं, मंडी जिले के गोहर में ही 18 वर्षीय युवक के डूबने से मौत हो गई है. पुलिस दोनों मामलों में कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार, धर्मपुर (Dharampur) क्षेत्र का जवान पवन कुमार सीआरपीएफ में तैनात था. वह अपने एक अन्य साथी के साथ अपनी पत्नी को लाने नेरी कोटला गांव जा रहा था. बताया जा रहा है कि ब्यास नदी के किनारे दोनों शौच के लिए गए और पवन कुमार का पांव फिसलने से वह नदी में डूब गया.

साथी ने मदद के लिए लगाई गुहार

36 साल का पवन धर्मपुर के ही बनेरडी गांव का रहने वाला था. उसके साथी ने आस पास के लोगों को इसकी सूचना दी और मदद की गुहार लगाई. लोग अपने स्तर पर मदद के लिए जुटे और पुलिस व प्रशासन को इसकी सूचना दी. एसडीएम धर्मपुर सुनील वर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गोतोखोरों को मौके पर बुलाकर डूबे युवक की तलाश शुरू कर दी गई है. वहीं एसएचओ धर्मपुर कुलदीप पटियाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के कारणों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
गोहर में ज्यूणी खड्ड में हादसा

गोहर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले दारण गांव के 18 वर्षीय लीलाधर पुत्र खेम चंद की ज्यूणी खड्ड में डूबने से मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार, यह युवक नांडी गांव में चल रहे शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था. ज्यूणी खड्ड को पार करते वक्त उसका पैर फिसल गया और खड्ड में डूबने से उसकी मौत हो गई. युवक का शव बरामद कर दिया गया है. थाना प्रभारी गोहर सूरम सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज