लाइव टीवी
Elec-widget

बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामला : 2 सप्ताह और बढ़ी आरोपियों की न्यायिक हिरासत

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 25, 2019, 11:25 PM IST
बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामला : 2 सप्ताह और बढ़ी आरोपियों की न्यायिक हिरासत
पुलिस रिमांड पर भेजे गए आरोपियों से पुलिस करेगी गहनता से पूछताछ (File Photo)

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि 24 आरोपियों को सरकाघाट अदालत (Sarkaghat Court) के समक्ष पेश किया गया. यहां से 9 आरोपियों को 14 दिनों की अतिरिक्त न्याययिक हिरासत (Judicial Custody) में भेजा गया है. वहीं 15 आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेजा गया है.

  • Share this:
मंडी. जिला के सरकाघाट में बुजुर्ग महिला के साथ देवता के नाम पर क्रूरता (Cruelty to elederly woman) करने वाले आरोपियों को फिर से 14 दिनों की न्याययिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया गया है. खास बात यह है कि 24 आरोपियों में से 15 आरोपियों को फिर से पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भी भेजा गया है. सोमवार को इन सभी आरोपियों की न्याययिक हिरासत समाप्त हो रही थी और उससे पहले इन्हें सरकाघाट में अदालत के समक्ष पेश किया गया. यहां से 9 आरोपियों को 14 दिनों की न्याययिक हिरासत में तो 15 को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने का फरमान सुनाया गया है.

रिटायर टीचर को किया था प्रताड़ित

बता दें कि जो 15 आरोपी पुलिस रिमांड पर भेजे गए हैं इनकी संलिप्तता रिटायर टीचर जय गोपाल को प्रताड़ित करने में पाई गई है. जय गोपाल ने बीती 11 नवंबर को सरकाघाट थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी. एफआईआर दर्ज होने के बाद इन आरोपियों को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया था जिस कारण पुलिस अभी तक इनसे पूछताछ नहीं कर पाई है. इसलिए पुलिस ने अदालत के समक्ष पुलिस रिमांड की बात रखी जिसे अदालत ने स्वीकार करते हुए 15 आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले में एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि अभी जारी रहेगी न्यायिक हिरासत


15 आरोपियों को 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया

पुलिस रिमांड पर भेजे गए आरोपियों में 10 पुरूष और 5 महिलाएं शामिल हैं, तथाकथित पुजारिन भी इसमें शामिल बताई जा रही है, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि 24 आरोपियों को सरकाघाट अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से 9 आरोपियों को 14 दिनों की अतिरिक्त न्याययिक हिरासत में भेजा गया है. वहीं 15 आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड पर भेजे गए आरोपियों से अब पुलिस सख्ती से पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें - सीमेंट से भरा ट्रक सड़क से 20 फीट नीचे गिरा, बाल-बाल बचा ड्राइवर
Loading...

ये भी पढ़ें - सोनिया की अगुवाई में महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस की महारैली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 11:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...