कर्फ्यू पास का दुरुपयोग: वर्किंग हावर्स में गाड़ी लेकर खरीदारी-सड़कों में घूम रहे बैंक-सरकारी कर्मी
Mandi News in Hindi

कर्फ्यू पास का दुरुपयोग: वर्किंग हावर्स में गाड़ी लेकर खरीदारी-सड़कों में घूम रहे बैंक-सरकारी कर्मी
मंडी में कर्फ्यू पास का मिस्यूज.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जा रहा है.

  • Share this:
मंडी. कर्फ्यू (Curfew) के बीच आवश्यक सेवाओं में लगे कुछ कर्मचारी (Employee) कर्फ्यू पास का दुरुपयोग कर रहे हैं. वर्किंग हावर्स के दौरान कर्फ्यू पास होल्डर गाड़ी के साथ खरीददारी या फिर बाजार में बेफिजूल घूमते हुए मंडी पुलिस ने पकड़े हैं. ऐसे लोगों के चालान काटे गए हैं. इसके अलावा, अस्पताल जाने के नाम पर गाड़ियों में लोगों के घूमने के कई मामले सामने आ रहे हैं.

इस सख्ती बरतते हुए फर्जी मामलों में मंडी पुलिस (Mandi Police) कार्रवाई कर रही हैं. ऐसे मामलों में पुलिस ने चालान के साथ वाहनों को जब्त भी किया है. खुद एसपी मंडी सड़क पर उतर कर कर्फ्यू पास के दुरूपयोग व अन्य अवहेलनाओं का जायजा ले रहे हैं.

एसपी मंडी ने दी चेतावनी
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने स्पष्ट किया है कि आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों या कर्मियों को कर्फ्यू पास केवल घर से दुकान या घर से कार्यालय तक आने जाने के लिए दिया गया है, न कि बाजारों में घूमने के लिए दिया गया है. एसपी ने कर्फ्यू पास का दुरुपयोग करने वालों को चेतावनी दी है कि भविष्य में यदि कोई ऐसा मामला सामने आता है तो गाड़ी जब्त करने के साथ पास भी रद्द करवाएं जाएंगे.
मंडी में पुलिस कर रही चालान.
मंडी में पुलिस कर रही चालान.




मंडी में अब तक 152 केस
कर्फ्यू के दौरान अब तक मंडी पुलिस ने 152 केस दर्ज किए हैं. इनमें होम क्वारंटाइन समेत कर्फ्यू की अवहेलना करना शमिल हैं. अब तक करीब 65 वाहनों को भी पुलिस ने जब्त किया है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जा रहा है. उन्होंने सभी से अपील की है कि कोरोना महामारी के इस दौर में सभी सहयोग करें और कम से कम घरों से बाहर निकलें. बता दें कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए हिमाचल में लॉक डाउन के साथ कर्फ्यू भी लगाया गया है.

ये भी पढ़ें: COVID-19:क्या चमगादड़ों के कारण हिमाचल के 300 साल पुराने इस गांव से हुआ पलायन?

हिमाचल में 8,68,915 किसानों को दिए जाएंगे 2-2 हजार रुपये, इन्‍हें मिलेगा लाभ

कोरोना हॉटस्पॉट गंगथ में आधी रात को पुलिसकर्मी पर तेजधार हथियार से हमला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading