लाइव टीवी

मंडी में पड़ोसियों को आने लगी बदबू, घर जाकर देखा तो मिली लाश
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 29, 2020, 9:30 AM IST
मंडी में पड़ोसियों को आने लगी बदबू, घर जाकर देखा तो मिली लाश
मंडी में लाश मिली..

एएसपी मंडी ने बताया कि शव कुछ दिन पुराना था, इसलिए पुलिस कर्मी पूरी सुरक्षा के साथ शव के पास गए और उसे बाहर निकाला.

  • Share this:
मंडी. मंडी (Mandi) शहर के थनेहड़ा मोहल्ले में जब लोगों को एक घर से कुछ सड़ने की बदबू आने लगी तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद जब घर में प्रवेश किया तो वहां एक व्यक्ति का शव (Dead Body) पड़ा हुआ मिला, जो सड़ रहा था. मृतक की पहचान 60 वर्षीय अमरनाथ के रूप में हुई है, जोकि नाई (Barbar) का काम करता था. जिस घर से शव बरामद हुआ, वह मृतक का ही घर था. पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि अमरनाथ को उन्होंने आखिरी बार 21 मार्च को देखा था. पुलिस को यह भी बताया गया कि मृतक की पत्नी (Wife) की कुछ वर्ष पूर्व देहांत हो गया था और वह अपने घर पर अकेला ही रहता था.

बीमार था शख्स
अमरनाथ का स्वास्थ्य भी कुछ ठीक नहीं रहता था. एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है. वहीं, मृतक की बेटियों को भी इसकी सूचना दे दी गई है.

कड़ी मशक्कत के बाद निकाला शव



कोरोना वायरस के चलते पुलिस पूरी एहतियात बरतती हुई नजर आई. पुलिस कर्मी पॉलिथीन की ड्रेस पहनकर शव के पास गए और कड़ी मशक्कत के बाद उसे सड़क तक पहुंचाया, क्योंकि यहां रास्ते का उचित प्रबंध नहीं था. एएसपी मंडी ने बताया कि शव कुछ दिन पुराना था, इसलिए पुलिस कर्मी पूरी सुरक्षा के साथ शव के पास गए और उसे बाहर निकाला.



ये भी पढ़ें: बेआसरा छात्रों को हिमाचल भवन में दिया जाएगा आसरा, जानें क्‍या है पूरा मामला

हिमाचल में पहाड़ी से गाड़ी पर गिरे पत्थर, सो रहे दो लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 9:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading