Home /News /himachal-pradesh /

debris from the hill fell near seven miles in mandi chandigarh manali national highway closed hrrm

VIDEO: मंडी में सात मील के पास गिरा पहाड़ी से मलबा, चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे बंद

दोनों तरफ लगी वाहनों की लंबी-लंबी कतारें, जाम में फंसे हजारों लोग

दोनों तरफ लगी वाहनों की लंबी-लंबी कतारें, जाम में फंसे हजारों लोग

Landslide in Mandi: एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि मलबा हटाने का कार्य जारी है, लेकिन पहाड़ी से लगातार मलबा गिर रहा है, जिसके चलते सड़क बहाली में दिक्कतें पेश आ रही हैं. उन्होंने उम्मीद जताई है कि दोपहर तक सड़क को यातायत के लिए पूरी तरह से बहाल कर दिया जाएगा,

अधिक पढ़ें ...

मंडी. चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे मंडी जिला के सात मील के पास पहाड़ी से मलबा गिरने के कारण बंद हो गया है. पहाड़ी से मलबा गिरने का लाईव वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मंजर कितना डरावना था. पहाड़ी से यह मलबा आज सुबह साढ़े 7 बजे गिरा. उसके बाद से ही नेशनल हाईवे यातायात के लिए पूरी तरह से बंद हो गया है.

दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई हैं. वहीं, जिला प्रशासन ने चंडीगढ़ से कुल्लू-मनाली की तरफ जाने वाले छोटे वाहनों को वाया कटौला भेजना शुरू कर दिया है. दूसरी तरफ कुल्लू-मनाली से आ रहे छोटे वाहनों को पंडोह से वाया गोहर-चैलचौक भेजा जा रहा है. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि मलबा हटाने का कार्य जारी है, लेकिन पहाड़ी से लगातार मलबा गिर रहा है, जिसके चलते सड़क बहाली में दिक्कतें पेश आ रही हैं.

उन्होंने उम्मीद जताई है कि दोपहर तक सड़क को यातायत के लिए पूरी तरह से बहाल कर दिया जाएगा. बता दें कि यहां पर फोरलेन निर्माण के लिए पहाड़ों की कटिंग का कार्य चला हुआ है, जिस कारण आए दिन पहाड़ी से मलबा गिरने की घटनाएं सामने आ रही हैं.

Tags: Himachal news, Land Slide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर