करसोग में दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म, बेसुध मिली किशोरी, आरोपी गिरफ्तार

मंडी जिले में नाबालिग से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

मंडी जिले में नाबालिग से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

फिलहाल, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के करसोग (Karsog) उपमंडल में इंसानियत को झकझोर देने वाली वारदात सामने आई है. उपमंडल के नजदीकी एक गांव में एक युवक पर दिव्यांग नाबालिगा (Minor) के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का लगा है. नाबालिग की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस (Mandi Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.



यह है मामला

पीड़िता की मां ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गांव जा रही थी. तभी एक लड़का वहां पहुंच गया. नाबालिगा की मां के पूछताछ करने पर वह लड़का वापस लौट गया. मां ने बताया कि इसके बाद वह शादी समारोह में चली गई, लेकिन जब शादी समारोह से वापिस लौटी और घर के अंदर का मंजर देखकर मां के होश उड़ गए.



करसोग थाने में मामला दर्ज
मां ने नाबालिगा को घर के अंदर बेसुध अवस्था में पाया. इसके बाद नाबालिग की मां ने करसोग थाने में दुष्कर्म होने की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद पीड़ित का मेडिकल करवाया. फिलहाल, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.





ये भी पढ़ें: बिना तलाक कर ली दूसरी शादी, पति ने भरी बारात में पहली पत्नी और बेटे को पीटा



हिमाचल उपचुनाव: धर्मशाला से भाजपा ने 7, कांग्रेस ने 5 बार मारा है मैदान



'CM बना तो लोगों ने टिप्पणी की यह चलेगा या नहीं, अब उन्हें जबाव मिल गया'



बिना हाथों के NEET परीक्षा पास की, नहीं मिली एडमिशन, अब HC में उठेगा मामला



PHOTOS: हिमाचल के डलहौजी सहित चंबा में भारी ओलावृष्टि, पहाड़-सड़कें हुईं सफेद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज