महिला डॉक्टर से छेड़छाड़: हिमाचल में दूसरे दिन भी पेनडाउन स्ट्राइक पर रहे डॉक्टर

आरोपी की शिनाख्त और गिरफ्तारी न हो पाने से खफा डॉक्टरों ने बुधवार को दूसरे दिन भी दो घंटों की पेन डाउन स्ट्राइक रखी.

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 19, 2019, 2:40 PM IST
महिला डॉक्टर से छेड़छाड़: हिमाचल में दूसरे दिन भी पेनडाउन स्ट्राइक पर रहे डॉक्टर
सिविल अस्पताल देहरा में इलाज के लिए इंतजार करते मरीज.
News18 Himachal Pradesh
Updated: June 19, 2019, 2:40 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की पीएचसी थाची में महिला डॉक्टर के साथ हुई छेड़छाड़ और मारपीट मामले में आरोपी की शिनाख्त और गिरफ्तारी न हो पाने से खफा डॉक्टरों ने बुधवार को दूसरे दिन भी दो घंटों की पेन डाउन स्ट्राइक रखी. डॉक्टर पुलिस की जांच से संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं और जांच में तेजी लाने की मांग उठा रहे हैं.

दूसरे दिन न सिर्फ मंडी जिला बल्कि पूरे प्रदेश में पेन डाउन स्ट्राइक की गई. इस दौरान कुल्लू, धर्मशाला और अन्य जिलों में लोगों को इलाज के लिए इंतजार करना पड़ा. सुबह 9.30 से 11.30 तक सभी सरकारी अस्पतालों की ओपीडी बंद रही और उपचार करवाने आए लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

सही जांच नहीं कर रही पुलिस
जोनल हास्पिटल मंडी में तैनात डा. तनुप्रिया और डा. अपूर्वा ने कहा कि पुलिस मामले की सही ढंग से जांच नहीं कर रही है. इन्होंने पुलिस से जांच में तेजी लाने का आग्रह किया है. साथ ही इन्होंने पुलिस को यह चेतावनी भी दी है कि अगर आरोपी को जल्द नहीं पकड़ा गया तो फिर पेन डाउन स्ट्राइक पूरे दिन की हड़ताल में बदल जाएगी. वहीं, इन्होंने सरकार और प्रशासन का सहयोग देने के लिए आभार भी जताया.

देहरा में परेशानी
कांगड़ा के देहरा के सिविल अस्पताल देहरा में हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर्स एसोसिएशन जिला कांगड़ा इकाई के आह्वान पर 12 बजे पेन डाउन स्ट्राइक रखी.  इस दौरान लगभग सैंकड़ों मरीज अपना इलाज करवाने के लिए आए हुए थे और  इन मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. ये सब अस्पताल परिसर में बैठ कर हड़ताल खत्म होने का इंतजार करते रहे.

ये है मामला
Loading...

सीएम जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज के पीएचसी थाची में बीते शनिवार को महिला डॉक्टर के साथ एक शराबी युवक ने पहले छेड़छाड़ की और बाद में मारपीट भी की. महिला डॉक्टर ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि आरोपी को उसने पहली बार देखा और उसने नीली शर्ट पहन रखी थी और उसके चेहरे पर काला तिल था. अभी तक इस आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है, जबकि पुलिस दिन रात आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस कई लोगों को महिला डॉक्टर के समक्ष पेश कर चुकी है, लेकिन उनमें से कोई भी आरोपी नहीं निकला है. अब पुलिस के लिए आरोपी को ढूंढ पाना एक चुनौती बनता जा रहा है.

(मंडी से विरेंद्र भारद्वाज और देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 5 माह पहले पिता बने थे शहीद अनिल जसवाल, 2 दिन पहले था बर्थडे

पाक झंडे वाली टोपी पहने घूम रहा था शख्स, पुलिस के हवाले किया

PHOTOS: हिमाचल में बारिश और ओलावृष्टि से मौसम ‘कूल-कूल’

साथ पढ़े जेपी नड्डा की कांग्रेस अध्यक्ष राठौर ने की तारीफ

VIDEO: बैंक में घुसा सांप, मची अफरा-तफरी, युवक ने यूं पकड़ा

डॉक्टर से छेड़छाड़: आज आरोपी नहीं पकड़ा तो कल फिर हड़ताल
First published: June 19, 2019, 2:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...