लाइव टीवी

मंडी कार हादसा: हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी थी, लव मैरिज के 5 दिन बाद उज़ड़ा सुहाग

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 18, 2019, 1:17 PM IST
मंडी कार हादसा: हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी थी, लव मैरिज के 5 दिन बाद उज़ड़ा सुहाग
मंडी में रविवार को पंडोह डैम के पास सड़क हादसा.

Mandi Car Accident: 12 नवंबर को रोहित ने लव मैरिज (Love Marriage) की थी और शादी के पांच दिन बाद ही उसकी मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
मंडी. पत्नी के हाथों से अभी मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि पति की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले का है. मंडी जिले के पंडोह डैम (Pandoh Dam) के पास रविवार को हुए कार हादसे में 22 साल के युवक की मौत हो गई. 22 साल के रोहित की पांच दिन पहले ही शादी हुई थी. 12 नवंबर को रोहित ने लव मैरिज (Love Marriage) की थी और शादी के पांच दिन बाद ही उसकी मौत (Death) हो गई.

पंडोह के पास नदी में गिरी कार
हादसे के बाद रोहित के परिजनों ने बताया कि पांच दिन पहले ही रोहित की लव मैरिज हुई थी. वहीं, मंडी पहुंचे रोहित के पिता सोम राज बेसुध हैं. रोहित पैराग्लाइडर (Paragliding) प्रशिक्षक था. दोस्तों को ट्रेनर के तौर पर काम दिलाने की बात कही थी और इसके बाद सभी निकल थे. रोहित अपने पीछे नव-विवाहिता, माता-पिता, दादा-दादी व छोटे भाई को छोड़ गया है.

यह है मामला

रविवार देर रात 12.15 बजे चंबा से कुल्लू जा रही कार पंडोह डैम के पास कैंची मोड़ पर अनियंत्रित होकर नदी की ओर लुढ़क गई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायलों का जोनल हॉस्पिटल मंडी में उपचार चल रहा है. मृतकों की पहचान रोहित कुमार पुत्र सोमराज, गांव लाहड़ा, डाकखाना खजियार, अजय कुमार पुत्र तिलक राज, गांव भागरा, डाकखाना खजियार, और सोनी पाल पुत्र राजेंद्र कुमार, गांव लाहड़ा, खजियार, चंबा के रूप में हुई है. गाड़ी रोहित कुमार की थी और वही ड्राइव भी कर रहा था. घायलों में अरुण कुमार पुत्र विकी कुमार, गांव बैंसला, डाकखाना खजियार, मनु कुमार पुत्र विनोद कुमार, गांव लाहडा, डाकखाना खजियार और संजय कुमार पुत्र रमेश कुमार, गांव बैंसला, डाकखाना खजियार, जिला चंबा शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप, कार्यक्रम में हंगामा, पुलिस जांच में जुटी

VIDEO: रोड़ रेज के चलते हाईवे-21 पर वाहन चालकों की दबंगई, चले लात-घुसे
Loading...

हिमाचल: सुंदरनगर के बाद सरकाघाट में फेसबुक ID हैककर ठगी की कोशिश

22 साल के जालसाज ने डुप्लीकेट सिम कार्ड से खाते से उड़ाए थे 33 लाख, गिरफ्तार

चरस तस्करी के दोषी को हुई 5 साल कैद, देना होगा 25 हजार जुर्माना भी

तीन दिन से हो रही थी बारिश और बर्फबारी के बाद मनाली में निकली गुनगुनी धूप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...