Assembly Banner 2021

आखिर मिल ही गई नशेड़ियों की खास पसंद 'मोमबत्ती', चिट्टे की लत लगाकर कई जिंदगियां की बर्बाद

नशे की दुनिया की मास्टरमाइंड मोमबत्ती अपने पति समेत गिरफ्तार.

नशे की दुनिया की मास्टरमाइंड मोमबत्ती अपने पति समेत गिरफ्तार.

नशेडिय़ों को अपने जाल में फंसाने वाली मोमबत्ती आखिरकार पुलिस के शिकंजे में फंस ही गई. उसके साथ उसका पति भी पकड़ा गया है. यह महिला नशे के कारोबार की शातिर खिलाड़ी मानी जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 10:33 PM IST
  • Share this:
मंडी. नशेड़ियों को अपने जाल में फंसाने वाली मोमबत्ती आखिरकार पुलिस के शिकंजे में फंस ही गई. उसके साथ उसका पति भी पकड़ा गया है. यह महिला नशे के कारोबार की शातिर खिलाड़ी मानी जाती है. इस पर लम्बे समय से पुलिस और एनसीबी की नजर थी. पुलिस ने इसे पकडऩे में सफलता हासिल की है. उसने कई युवाओं को नशे की लत लगाकर उन्हें बर्बाद किया है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जिस महिला को चिट्टे के साथ पकड़ा है उसका नाम उमा देवी पत्नी अमित कुमार है. यह मंडी शहर के जेल रोड़ की रहने वाली है. नशे की दुनिया में इस 48 वर्षीय महिला को 'मोमबत्ती' के नाम से जाना जाता है. यह नशे के कारोबार में काफी लंबे समय से सक्रिय रूप से काम कर रही थी. पुलिस के साथ-साथ एनसीबी की भी इसपर पैनी नजर थी.

बताया गया है कि एलआईयू के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार अपने अन्य साथियों के साथ शुक्रवार को मंडी कॉलेज के बॉयज होस्टल के पास गश्त पर थे. इसी दौरान इन्होंने मोमबत्ती और उसके पति अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से 144 ग्राम चिट्टे बरामद हुआ है. दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.



बताया जा रहा है कि यह महिला वर्षों से नशे का काला कारोबार कर रही थी. चिट्टे जैसे नशे को यहां लाने और उसे युवाओं तक पहुंचाने में इसका अहम हाथ माना जा रहा है. इन सभी बातों को लेकर अब पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इसके साथ काम करने वाले और लोग भी पुलिस की रडार पर हैं. मोमबत्ती के खिलाफ इससे पहले भी पुलिस नशाखोरी के कुछ अन्य मामले दर्ज कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज