लाइव टीवी

मंडी में घर में CID टीम की दबिश, महिला से पकड़ी 424 ग्राम अफीम

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 22, 2020, 1:02 PM IST
मंडी में घर में CID टीम की दबिश, महिला से पकड़ी 424 ग्राम अफीम
मंडी में घर से अफीम बरामद.

Drugs in Himachal: महिला के कब्जे 424 ग्राम अफीम बरामद हुई.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले में स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल सीआईडी (एसएनसीसी) की टीम ने एक घर से अफीम (Drugs) बरामद की है. टीम ने महिला (Women) को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार, मंडी के पधर में चौहारघाटी के कुम्हारढा गांव में एक घर दबिश देकर महिला के कब्जे से 424 ग्राम अफीम बरामद की गई. टीम ने महिला हिरासत में लेकर एनडीपीएस की धारा 18 के तहत मामला दर्ज करने के लिए ‘रूक्का’ पुलिस स्टेशन पधर भेजा है. पधर पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी.

पधर में गश्त में थी टीम
मंगलवार देर शाम एसएनसीसी कुल्लू के इंस्पेक्टर सुनील दत्त अपनी टीम के साथ पधर क्षेत्र में गश्त पर थे. इस दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि कुम्हारढा गांव में एक महिला नशे अवैध कारोबार कर रही है. इस पर टीम कुम्हारढा गांव पहुंची और 47 वर्षीय सुंदरी देवी पत्नी सरन दास निवासी कुम्हारढा तहसील पधर जिला मंडी के घर दबिश दी. महिला के कब्जे 424 ग्राम अफीम बरामद हुई.

यह बोले डीएसपी
इसे अलग-अलग प्लास्टिक के लिफाफों में पैक किया गया था. इस संबंध में स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल सीआईडी डीएसपी रोहित मृगपुरी ने बताया कि चौहारघाटी में एक महिला को अफीम के साथ पकड़ा है. मामले में सभी औपचारिकताओं के बाद रुक्का पुलिस थाना पधर भेजा गया है. मामले अब पधर पुलिस आगामी कार्रवाई अमल पर लाएगी. उन्होंने बताया कि नशे के विरूद्ध मुहिम आगे भी जारी रहेगी. बता दें कि स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल सीआईडी की टीम लगातार नशे के विरूद्ध कार्रवाई कर रही है. नशे के सौदागरों में हडकंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें: अभिलाषी कॉलेज के हॉस्टल में छात्रा ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटीसड़क का अभाव: कंधों पर गर्भवती को मुख्य मार्ग तक पहुंचाया, फिर ले गए अस्पताल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर