Assembly Banner 2021

Drugs in Mandi: ब्यूटी पार्लर संचालक महिला सहित दो पौने 7 किलो चरस संग गिरफ्तार, साथी फरार

हिमाचल में नशे की तस्करी.

हिमाचल में नशे की तस्करी.

Drugs in Himachal: मंडी में पुलिस ने शुक्रवार को दो मामलों में कुल 13 किलो चरस पकड़ी है. इस दौरान पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 7:33 AM IST
  • Share this:
मंडी. महिलाओं के चेहरों पर मेकअप लगाकर उनका रूप निखारने वाली काले धंधे की कारोबारी निकली. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले से है. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने जंजैहली में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली सराजघाटी की एक महिला 6 किलो 680 ग्राम चरस (Drugs) के साथ गिरफ्तार किया है.

उसके एक अन्य साथी को भी पुलिस ने पकड़ा है, जबकि दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. मंडी जिला पुलिस की एसआईटी इंस्पेक्टर कमलेश की अगुवाई में गुप्त सूचना के आधार पर सराजघाटी के च्यूणी के पास गई हुई थी. यहां चाकूधार जंगल के पास गाड़ी को जब चैकिंग के लिए रोका गया तो उसमें से 6 किलो 680 ग्राम चरस की खेप बरामद हुई.

इनकी हुई गिरफ्तारी
कार में 32 वर्षीय नैना देवी, 20 वर्षीय तनुज कुमार और जयचंद सवार थे. नैना देवी और तनुज को तो पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कर लिया, लेकिन जयचंद मौके से भागने में कामयाब हो गया. पुलिस इसकी तलाश में है. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और मामले की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज