मंडी पुलिस की SIU टीम को बड़ी सफलता, करसोग में 9.692 किलो चरस बरामद

चरस के साथ गिरफ्तार.

चरस के साथ गिरफ्तार.

Drugs in Himachal: पुलिस थाना करसोग में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 व 29 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 12:14 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला की पुलिस की एसआईयू टीम ने करसोग में एक व्यक्ति से 9.692 किलोग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. मामले में आरोपी से चरस (Drugs) के मुख्य स्त्रोत और सप्लाई करने वाले लोगों को लेकर भी गहन जांच अमल में लाई जा रही है.

पुलिस के अनुसार, मंडी पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन यूनिट की टीम करसोग में एसआईयू टीम एसआई मनोज वालिया, एएसआई शेर सिंह, एचसी टेक चंद, विजय और अन्य के नेतृत्व में गश्त पर मौजूद थी. तभी वहाँ से गुजर रहे व्यक्ति ने पुलिस टीम को देख एक बोरी के साथ भागने की कोशिश की. इस दौरान व्यक्ति की तलाशी ली गई तो इसी दौरान पुलिस टीम ने मुहाग करसोग के 51 वर्षीय देशराज से 9.962 किलोग्राम चरस बरामद की.

मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू

डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना करसोग में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 व 29 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज