Home /News /himachal-pradesh /

मंडी में सरकारी स्कूल के क्लर्क का ‘वर्क फ्रॉम होम’, 5.5 किलो चरस के साथ गिरफ्तार

मंडी में सरकारी स्कूल के क्लर्क का ‘वर्क फ्रॉम होम’, 5.5 किलो चरस के साथ गिरफ्तार

हिमाचल में नशे का कारोबार.

हिमाचल में नशे का कारोबार.

Drugs in Himachal: मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने सरकारी स्कूल के क्लर्क को साढ़े पांच किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. एसआईयू की टीम करसोग क्षेत्र में गश्त पर थी.

मंडी. हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते सरकारी स्कूल बंद हैं. शिक्षकों का एक तरह से वर्क फ्रॉम होम चल रहा है. बस इसी का फायदा उठाते हुए सरकारी स्कूल के कलर्क ने नशा तस्करी शुरू कर दी. चरस की सप्लाई करने लगा. लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से है.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने सरकारी स्कूल के क्लर्क को साढ़े पांच किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. एसआईयू की टीम करसोग क्षेत्र में गश्त पर थी. नांज कैंची नामक स्थान के पास जब सरकारी स्कूल का क्लर्क आया तो टीम को देखकर हड़बड़ा गया और भागने की कोशिश करने लगा. एसआईयू की टीम ने क्लर्क को तुरंत प्रभाव से धर दबोचा और उसके बैग की तलाशी ली. बैग से चरस की भारी भरकम खेप बरामद हुई, जिसका वजन 5 किलो 554 ग्राम निकला. पकड़े गए व्यक्ति का नाम ओम प्रकाश पुत्र प्रेम दास निवासी गांव मलोग डाकघर सराहन है और इसकी उम्र 51 वर्ष बताई जा रही है.

मामले की जांच जारीः एसपी

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है और आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड लिया जाएगा, जिस दौरान यह पूछताछ की जाएगी कि चरस की इतनी भारी भरकम खेप कहां से लाई गई और कहां ले जाई जा रही थी.

Tags: Drugs case, Drugs Peddler, Himachal pradesh, Mandi news, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर