Assembly Banner 2021

Mandi: पुलिस को कार के डैशबोर्ड से मिला चिट्टा, 40 वर्षीय शख्स गिरफ्तार

मंडी में चिट्टटे की तस्करी.

मंडी में चिट्टटे की तस्करी.

Drugs in Himachal: पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है, उन्होंने बताया कि मामले की आगामी तफ्तीश जारी है और यह हेरोइन कहां से लाई गई थी, इसकी सप्लाई किसे की जानी थी, इसकी जांच की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 2:16 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) की जिला पुलिस का नशा तस्करों के छेड़ा गया अभियान लगातार जारी है. बुधवार बीती रात को जोगिंदर नगर थाने के तहत नशा तस्करी का एक और मामला सामने आया है. जोगिंदर नगर थाना (Joginder Nagar Police Station) की टीम ने एक व्यक्ति को 8 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, जोगिंदर नगर थाना की टीम ने बीती रात को जोगिंदर नगर में नाका लगाया था. नाके के दौरान पुलिस ने जोगिंदर नगर से गलू की ओर जा रही एक कार को तलाशी के लिए रोका तो पुलिस को गाड़ी के डैशबोर्ड से 8 ग्राम हीरोइन बरामद हुई. आरोपी की पहचान गोकुल चंद (40) वार्ड नंबर 5 जोगिंदर नगर के रूप में हुई है.

एसपी ने की पुष्टि



पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है, उन्होंने बताया कि मामले की आगामी तफ्तीश जारी है और यह हेरोइन कहां से लाई गई थी, इसकी सप्लाई किसे की जानी थी, इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पकड़े गए आरोपी को जल्द ही न्यायालय में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज