Mandi: 1.831 किलोग्राम चरस के साथ महिला सहित दो गिरफ्तार

पुलिस ने चरस तस्करी में नाके पर महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने चरस तस्करी में नाके पर महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Drugs in Himachal: हेड कांस्टेबल यशपाल मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं. औट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ललित महंत ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों से गहन पुछताछ की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 1:34 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में औट थाना पुलिस की टीम ने नाके के दौरान एक महिला और पुरुष को 1 किलो 831 ग्राम चरस (Drugs) के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है. जानकारी के अनुसार, सोमवार रात को औट थाना पुलिस के एएसआई (ASI) ज्वाला सिंह और उनकी टीम ने पनारसा के पास नाका लगा रखा था. इतने में यहां से गुजर रही कार चैकिंग के लिए रोका गया तो उसमें से चरस की भारी भरकम खेप बरामद हुई. वजन करने यह चरस की 1 किलो 831 ग्राम निकली.

कार सवार गिरफ्तार

कार में सवार महिला और पुरूष को पुलिस ने तुरंत प्रभाव से एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है और इन्हें मंगलवार को अदालत में पेश करके चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया है. महिला किरणा देवी (34) पत्नी केशब लाल निवासी गांव व डाकघर सायरी तहसील औट, जबकि पुरुष विक्की (41) पुत्र गरीब दास निवासी गांव घार डाकघर तनुहटी तहसील भटियात जिला चंबा का रहने वाला बताया जा रहा है. हेड कांस्टेबल यशपाल मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं. औट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ललित महंत ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों से गहन पुछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज