होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

मंडी में नशाः सेंट्रो कार में सवार दो युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार, 3 दिन में पकड़ी 66 ग्राम हेरोइन

मंडी में नशाः सेंट्रो कार में सवार दो युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार, 3 दिन में पकड़ी 66 ग्राम हेरोइन

औट थाना की टीम ने नाके के दौरान सेंट्रो गाड़ी में सवार दो युवकों से 22 ग्राम हेरोइन बरामद की.

औट थाना की टीम ने नाके के दौरान सेंट्रो गाड़ी में सवार दो युवकों से 22 ग्राम हेरोइन बरामद की.

Drugs in Himachal: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. 3 दिन में पुलिस ने जिला में तीन मामलों में 66.99 ग्राम हेरोइन पकड़ने में सफलता हासिल की है. हेरोइन के मामलों में पुलिस ने 4 नशा तस्करों को भी सलाखों के पीछे पहुंचाया है. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, बीते रोज औट थाना की टीम ने नाके के दौरान सेंट्रो गाड़ी में सवार दो युवकों से 22 ग्राम हेरोइन बरामद की. हीरोइन के साथ पकड़े गए युवकों की पहचान नरेश और तिलकराज के रूप में हुई है. वहीं मंडी शहर के सौलीखड में एसआईयू की टीम ने भी हरियाणा के एक युवक को 16.49 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. एक अन्य मामले में एसआईयू की टीम ने बल्ह के पूंग में नाके के दौरान गाड़ी में सवार एक व्यक्ति ने 28.5 ग्राम हेरोइन बरामद की है.

मामलों की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.

ड्रग तस्कर की संपत्ति सीज की

मंडी पुलिस ने 1 किलो 831 ग्राम चरस के साथ पकड़े गए कुल्लू के आरोपी की करीब 88 लाख से ज्यादा की संपत्ति को सीज कर दिया है, जिसमें आरोपी के कुल्लू के मलाणा में स्थित लगभग 55 लाख रुपये घर, मलाणा में ही सरकारी भूमि पर बनाया गया करीब 21 लाख रुपये का होटल, आरोपी और उसके रिश्तेदारों की करीब 12 लाख कीमत की चार गाड़ियां और विभिन्न बैंक खाते शामिल हैं.

Tags: Drugs case, Mandi Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर