Assembly Banner 2021

Drugs in Himachal: 65 किलो अफीम डोडा और 98 किलो नागछतरी के साथ 3 गिरफ्तार

मंडी पुलिस आरोपियों के साथ.

मंडी पुलिस आरोपियों के साथ.

Drugs in Himachal: आरोपी यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले का रहने वाल बताया जा रहा है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने दोनों मामलों की पुष्टि की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2021, 9:03 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में औट थाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 65 किलो अफीम (Afeem) डोडा और 98 किलो नागछतरी को बरामद करके तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, रात को औट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ललित महंत अपनी टीम के साथ संदली मोड़ के पास गश्त पर थे. इतने में कुल्लू की तरफ से दिल्ली नंबर की तेज रफ्तार कार आई. इसमें सवार दो लोग पुलिस को देखकर गाड़ी को मौके पर छोड़कर ब्यास नदी की तरफ भाग गए.

इंस्पेक्टर ललित महंत ने अपनी टीम के साथ रात भर इन लोगों की तलाश जारी रखी और सुबह के समय दोनों को नदी किनारे से हिरासत में ले लिया. इसके बाद इन्हें गाड़ी के पास लाया गया और उसकी तलाशी ली गई. कार से पुलिस को 65 किलो 720 ग्राम अफीम डोडा बरामद हुआ. पुलिस ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है.



पंजाब से हैं दोनों आरोपी
पकड़े गए आरोपियों में 50 वर्षीय भोला सिंह और 35 वर्षीय जसविंदर सिंह शामिल हैं. यह दोनों ही पंजाब के लुधिायाना के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वहीं, दूसरे मामले में औट थाना के एएसआई आल्मगिरी अपनी टीम के साथ बनाला के पास नाके पर मौजूद थे. नाके पर इन्होंने कार यूपी नंबर की कार को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें से 98 किलो नागछतरी बरामद की गई. मामले में 41 वर्षीय श्याम बहादुर को फारेस्ट एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले का रहने वाल बताया जा रहा है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने दोनों मामलों की पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज