मंडी: रात को नाके पर 108 ग्राम अफीम के साथ युवक और महिला गिरफ्तार

मंडी सदर थाना.
मंडी सदर थाना.

Drugs in Himachal: दोनों निजी वाहन से कटौला से मंडी की तरफ आ रहे थे. कटौला रोड़ पर बिजनी नामक स्थान पर पुलिस ने नाका लगा रखा था. जैसे ही इनकी गाड़ी नाके पर पहुंची तो पुलिस ने उसे जांच के लिए रोका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 1:20 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में अब महिलाएं भी नशा तस्करी को अंजाम दे रही हैं. ताजा मामला हिमाचल के मंडी जिले का है. यहां पुलिस ने एक महिला और युवक को अफीम के साथ पकड़ा है.  पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सदर थाना पुलिस टीम ने मंगलवार रात को बिजनी के पास नाका लगाया था. इस दौरान एक युवक और महिला को 108 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. यह दोनों कटौला गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

कार में जा रहे थे
जानकारी के अनुसार दोनों निजी वाहन से कटौला से मंडी की तरफ आ रहे थे. कटौला रोड़ पर बिजनी नामक स्थान पर पुलिस ने नाका लगा रखा था. जैसे ही इनकी गाड़ी नाके पर पहुंची तो पुलिस ने उसे जांच के लिए रोका. तलाशी करने पर इनसे 108 ग्राम अफीम बरामद की गई. पुलिस ने मौके पर ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को इन दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से इनका रिमांड हासिल करके पुलिस आगामी पूछताछ करेगी. एसएचओ सदर विनोद ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज