Home /News /himachal-pradesh /

drugs in himachal youth arrested with drugs in mandi by police hpvk

Drugs in Himachal: बाली चौकी का युवक मंडी में 434 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार

बाली चौकी निवासी 19 वर्षीय मेघ सिंह से 434 ग्राम चरस बरामद की गई.

बाली चौकी निवासी 19 वर्षीय मेघ सिंह से 434 ग्राम चरस बरामद की गई.

Drugs in Himachal: एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस मंडी जिला में नशे का काला कारोबार करने वाले और इसमें संलिप्त लोगों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने इसके लिए विशेष अभियान चलाया है और आने वाले समय में भी यह अभियान जारी रहेगा.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला पुलिस की विशेष अन्वेषण इकाई ने नाके के दौरान एक युवक से 434 ग्राम चरस की भारी खेप बरामद की है.

जानकारी के अनुसार, तड़के मंडी पुलिस के एसआईयू की टीम ने मंडी शहर के बिंद्रावनी के पास नाका लगाया था. इस दौरान कुल्लू से मंडी आ रही एक निजी बस को चेकिंग के लिए रोका गया. चेकिंग के दौरान बस में बैठा युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और पुलिस ने शक के आधार पर युवक की तलाशी ली.

पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर मंडी जिला के सराज विधानसभा क्षेत्र के बाली चौकी निवासी 19 वर्षीय मेघ सिंह से 434 ग्राम चरस बरामद की गई. इस मामले में सदर पुलिस थाना ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज करके युवक को गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है.

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस मंडी जिला में नशे का काला कारोबार करने वाले और इसमें संलिप्त लोगों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने इसके लिए विशेष अभियान चलाया है और आने वाले समय में भी यह अभियान जारी रहेगा.

Tags: Drugs mafia, Himachal pradesh, Mandi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर