Home /News /himachal-pradesh /

मंडी: 1.28 किलो चरस संग पकड़ा युवक, जंगल के रास्ते रात को ले जा रहा था नशा

मंडी: 1.28 किलो चरस संग पकड़ा युवक, जंगल के रास्ते रात को ले जा रहा था नशा

पुलिस ने आरोपी को मौके पर दबोच लिया और चरस की खेप भी बरामद की.

पुलिस ने आरोपी को मौके पर दबोच लिया और चरस की खेप भी बरामद की.

Drugs in Mandi: आरोपी की पहचान संदीप चौधरी पुत्र नंद लाल चौधरी निवासी कंशा चौक, ढाबण तहसील सुंदरनगर के रूप में हुई है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी पुलिस की नारकोटिक्स और पद्धर पुलिस थाना की टीम ने उरला के समीप एक राहगीर युवक को एक किलो 28 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, नारकोटिक्स मंडी और पद्धर पुलिस ने रविवार देर रात गश्त पर थी. टीम ने युवक को पैदल एनएच पर जंगल से होते हुए आते देखा और हियुण जंगल के पास पुलिस की टीम को गश्त पर मौजूद देख युवक घबरा गया, जिससे पुलिस को उस पर शक हुआ. जब पुलिस ने शक के आधार पर युवक को तलाशी के लिए रोका तो युवक पुलिस को देख कर घबरा गया और हाथ में पकड़े बैग को नाले में फेंक दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को मौके पर दबोच लिया और चरस की खेप भी बरामद की.

सुंदरनगर से है आरोपी

आरोपी की पहचान संदीप चौधरी पुत्र नंद लाल चौधरी निवासी कंशा चौक, ढाबण तहसील सुंदरनगर के रूप में हुई है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि पुलिस की नजर लगातार जिला में अवैध नशे की तस्करी में लगे तस्करों पर है और पुलिस समय समय पर तस्करों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए गुनहगारों को सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने आम जनता से नशे की अवैध तस्करी पर रोक लगाने के लिए भी पुलिस का सहयोग करने की अपील की है.

Tags: Drugs mafia, Himachal, Mandi City, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर