मंडी में एक घर से 8.4Kg चरस, 49,700 कैश और 5 पेटियां शराब बरामद, 2 गिरफ्तार

50 वर्षीय सप्लायर गुलाब सिंह को भी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

Drugs in Mandi; एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है. मंडी जिले में नशा फल-फूल रहा है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में कटौला उप-तहसील के चौकी गांव से पुलिस ने नशे (Drugs) का जखीरा बरामद किया है. 8 किलो 490 ग्राम चरस के अलावा 49,700 रुपए की नकदी भी बरामद हुई है. प्रेम सिंह के घर की तलाशी के दौरान देसी शराब (Liquor) की दो पेटियों के अलावा एक बीयर की पेटी भी बरामद की गई है और अंग्रेजी शराब की भी 12 बोतलें पुलिस को मिली हैं. गोपनीय सूचना के आधार पर पद्धर के डीएसपी लोकेंद्र नेगी के नेतृत्व में एसआईयू की टीम ने रेड की.

एसआईयू टीम का नेतृत्व इंस्पेक्टर कमलेश कुमार को सौंपा गया था. इसके अलावा रेड करने वाली टीम में थाना प्रभारी अनिल कुमार भी शामिल थे. पुलिस ने एनडीपीएस व एक्साइज एक्ट के तहत मामले दर्ज किए हैं. खास बात ये है कि पुलिस ने इस मामले में बल्ह के रहने वाले 50 वर्षीय सप्लायर गुलाब सिंह को भी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. रेड के दौरान पुलिस ने तराजू, पैकिंग मैटिरियल व वित्तीय दस्तावेज भी बरामद किए हैं.

घर से अवैध कारोबार
रेड के दौरान चरस, शराब, नकदी व तराजू इत्यादि मिलने से ये लग रहा है कि घर से ही अवैध कारोबार किया रहा था. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.