लाइव टीवी

हिमाचल पुलिस की कस्टडी से भागा चरस तस्करी का आरोपी, SI सहित 3 सस्पेंड
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 13, 2020, 5:47 PM IST
हिमाचल पुलिस की कस्टडी से भागा चरस तस्करी का आरोपी, SI सहित 3 सस्पेंड
हिमाचल पुलिस की कस्टडी से भागा नशा तस्करी का आरोपी.

Drugs in Himachal: एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मनाली में जांच के दौरान एक आरोपी युवक पुलिस कस्टडी से फरार हुआ है, जिसे पकड़ने के लिए टीमें लगी हुई हैं.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मनाली में चरस किंगपिन (Drugs Kingpin) को दबोचने गई मंडी जिले सदर पुलिस (Mandi Police) की कस्टडी से एनडीपीएस केस (NDPS Case) में गिरफ्तार नेपाली युवक भाग निकला. लापरवाही बरतने पर एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने एक एएसआई, एक हेडकांस्टेबल और एक एचएचसी को सस्पेंड कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. सस्पेंड किए पुलिस कर्मचारियों का मुख्यालय पुलिस लाइन तय किया गया है.

10 फरवरी को पुलिस ने पकड़ा था आरोपी
पुलिस कस्टडी से फरार नेपाली युवक को दबोचने के लिए मंडी पुलिस ने कुल्लू पुलिस से भी संपर्क साधा है. फरार शातिर को दबोचने के लिए पुलिस टीमें जगह जगह दबिश दे रही है और नाकाबंदी भी की गई है. जानकारी के अनुसार, 10 फरवरी 2020 की रात को मंडी शहर के भ्यूली चौक में एक नेपाली युवक को पौने दो किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में पाया गया कि यह चरस युवक ने मनाली में एक व्यक्ति को पहुंचानी थी. इस पर टीम ने सुनियोजित तरीके से मनाली में बैठे चरस किंग पिन को पकड़ने की योजना बनाई.

ऐसे भागा आरोपी युवक

12 फरवरी को व्यक्ति पुलिस के जाल में नहीं फंसा. शाम के समय गाड़ी में बैठती बार हथकड़ी पहनाते हुए शातिर आरोपी ने पुलिस से हाथ छुड़वाया और अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया. घटना के बाद आरोपी की हर जगह तलाश की जा रही है.

मंडी के एसपी गुरदेव सिंह.
मंडी के एसपी गुरदेव सिंह.


यह बोले एसपीएसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मनाली में जांच के दौरान एक आरोपी युवक पुलिस कस्टडी से फरार हुआ है, जिसे पकड़ने के लिए टीमें लगी हुई हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही पाई गई है. एएसआई तेज सिंह, हेड कांस्टेबल मुकेश, एचएचसी बद्री सिंह को निलंबित किया गया है. तीनों के खिलाफ विभागीय जांच अमल पर लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: ड्राइविंग सीखते-सीखते गई जान, खाई में गिरी इनोवा, 2 लोगों की मौत

हिमाचल में PHC-अस्पताल में मुफ्त होंगे 56 तरह के टेस्ट, फ्री मिलेंगी 450 दवाएं

हिमाचल के बिलासपुर की बेटी रश्मि चंदेल बनी सिविल जज, झारखंड में देंगी सेवाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 5:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर