लाइव टीवी

नशे में बस चालक-परिचालक ने छात्राओं को दी गाली, डिप्रेशन में गई छात्रा अस्पताल में भर्ती

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 19, 2019, 11:26 PM IST
नशे में बस चालक-परिचालक ने छात्राओं को दी गाली, डिप्रेशन में गई छात्रा अस्पताल में भर्ती
एचआरटीसी के आरएम गोपाल शर्मा ने कहा कि विभागीय स्तर पर भी की जा रही है जांच

कॉलेज स्टूडेंटस ने बड़ा आरोप यह लगाया कि दोनों ही ड्राइवर व कंडक्टर रोजाना नशे की हालत में होते हैं. उपचाराधीन छात्रा वैशाली ने बताया कि चालक ने उसे गाली दी जबकि उसके माता-पिता भी कभी उससे इस प्रकार बात नहीं करते.

  • Share this:
मंडी. पैड़ी रूट पर चलने वाली एचआरटीसी बस (HRTC Bus)  के चालक-परिचालक (Driver and Conductor) और कॉलेज स्टूडेंट्स (College Girl Students) के बीच शनिवार को जमकर हंगामा (Uproar) हुआ. इस हंगामे में एक छात्रा को चालक ने गाली दी जिस कारण वह डिप्रेशन में चली गई और उसे चक्कर आ गया. अभी वह छात्रा अस्पताल में उपचाराधीन है और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है. उपचाराधीन छात्रा वैशाली और उसकी सहपाठी प्रिया व तान्या ने बताया कि मंडी-पैड़ी रूट पर जो चालक-परिचालक भेजे जा रहे हैं उनका व्यवहार ठीक नहीं है. वे रोजाना बस काउंटर पर एक घंटा पहले खड़ी कर देते हैं मगर चालक-परिचालक दरवाजे बंद किए रखते हैं. यदि बस की खिड़की से सीट रोकने के लिए बैग रख भी दें तो उसे भी फेंक दिया जाता है. छात्राओं ने कहा कि ऐसा सिर्फ इस रूट पर ही किया जाता है जबकि यह बस किसी अन्य रूट पर जाए तो ऐसा नहीं किया जाता है.

बस चालक ने एक छात्रा को गाली दी

शनिवार को भी चालक और परिचालक ने ऐसा ही किया जिसको लेकर कॉलेज स्टूडेंट्स ने विरोध जताया और बस अड्डा प्रबंधन के कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा किया. इसके बाद आरएम मंडी गोपाल शर्मा खुद मौके पर पहुंचे और पुलिस को बुलाकर जांच शुरू करवाई. कॉलेज स्टूडेंटस ने बड़ा आरोप यह लगाया कि दोनों ही ड्राइवर व कंडक्टर रोजाना नशे (Driver and Conductor Drunk) की हालत में होते हैं. उपचाराधीन छात्रा वैशाली ने बताया कि चालक ने उसे गाली दी जबकि उसके माता-पिता भी कभी उससे इस प्रकार बात नहीं करते. इसी कारण उसे चक्कर आ गया.

कॉलेज स्टूडेंट्स ने विरोध जताया और बस अड्डा प्रबंधन कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा किया.


चालक और परिचालक का मेडिकल करवाया गया

इस बारे में एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि बस अड्डा प्रबंधन की तरफ से शिकायत आई थी जिसके आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है. चालक और परिचालक का मेडिकल करवाया जा रहा है और उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. एचआरटीसी के आरएम गोपाल शर्मा ने बताया कि विभागीय स्तर पर भी जांच शुरू कर दी गई है. यदि मेडिकल रिपोर्ट में नशे की पुष्टि होती है तो दोनों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - हर रैली में बागियों को मनाते नजर आ रहे मुख्यमंत्री जयराम : कुलदीप सिंह राठौर
Loading...

ये भी पढ़ें - मंडी : इलेक्ट्रॉनिक आइटम के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान खाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 10:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...