हिमाचल: नशे में युवक ने महिला डॉक्टर से की छेड़छाड़ और मारपीट, FIR दर्ज

डॉक्टरों से मारपीट के विरोध में आज प्रदेश भर में विभिन्न अस्पतालों में डॉक्टर्स हड़ताल पर रहेंगे. जबकि इस दौरान हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक युवक द्वार महिला डॉक्‍टर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 17, 2019, 10:05 AM IST
हिमाचल: नशे में युवक ने महिला डॉक्टर से की छेड़छाड़ और मारपीट, FIR दर्ज
थाची पीएचसी की महिला डॉक्टर से हुई बदसलूकी. (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Himachal Pradesh
Updated: June 17, 2019, 10:05 AM IST
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र मंडी के सराज में भी महिला डॉक्टर से मारपीट का मामला सामने आया है. पीएचसी थाची में ड्यूटी के दौरान महिला डॉक्टर के साथ नशे में धुत युवक ने गालीगलौज और मारपीट की. बताया जा रहा है कि हंगामे के बीच महिला डॉक्टर बेहोश हो गई. जबकि डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. घटना शनिवार की है.

नशे में था युवक
पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ ओट थाने में केस दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार, पीएचसी थाची में शनिवार शाम महिला चिकित्सक ड्यूटी पर थी. इसी दौरान शराब के नशे में धुत आरोपी इलाज के लिए पीएचसी थाची पहुंचा. इस दौरान जब महिला डॉक्टर आरोपी को पट्टी लगा रही थी तो उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब डॉक्टर ने विरोध किया तो युवक ने उससे धक्का मुक्की की. इस दौरान डॉक्टर बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. उधर, जिला एवं प्रदेश मेडिकल एसोसिएशन ने चौबीस घंटे में कार्रवाई न होने की सूरत में आंदोलन की चेतावनी दी है.

आरोपी की पहचान नहीं हुई

डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है, क्योंकि उस दौरान मौके पर कोई मौजूद नहीं था. हालांकि, युवक के चेहरे पर काला तिल है और उसने नीली कमीज पहन रखी थी. फिलहाल, जांच की जा रही है. सोमवार को एसपी मंडी भी मौके पर जा रहे हैं. पुलिस आरोपी की पहचान और तलाश में जुटी हुई हैं. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि युवक की उम्र 25 से 30 साल के बीच है.

देश भर में डॉक्टरों की हड़ताल
उधर, डॉक्टरों से मारपीट के विरोध में आज प्रदेश भर में विभिन्न अस्पतालों में डॉक्टर्स हड़ताल पर रहेंगे. हालांकि, इस दौरान इमरजेंसी सेवाएं आम दिनों की तरह ही चलती रहेंगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: जीनत के मां-बाप ने किन्नर होने पर छोड़ा, उसने गोद ली बेटी...

कांगड़ा के लिए नीदरलैंड के साथ 800 करोड़ का हुआ एमओयू

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 
First published: June 17, 2019, 9:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...