• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल: ‘नशे में धुत्त’ महिला ने डरा दिया पूरा गांव, साथी भागा, लोगों ने बुलाई पुलिस

हिमाचल: ‘नशे में धुत्त’ महिला ने डरा दिया पूरा गांव, साथी भागा, लोगों ने बुलाई पुलिस

महिला ने शराब पीकर किया हंगामा. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला ने शराब पीकर किया हंगामा. (सांकेतिक तस्वीर)

Drunk Women in Mandi: एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला को नशे (Drunk) की हालत में पुलिस टीम (Mandi Police) ने काबू करके थाना लाए थे, जिसे परिजनों के हवाले कर दिया है.

  • Share this:
मंडी. पहले महिला ने अपने साथी के साथ जमकर दारू (Alcohol) पी और जब दारू का नशा सिर चढ़कर बोलने लगा तो महिला (Drunk Women) ने गांव के बाजार में उत्पात्त मचाना शुरू कर दिया. महिला का उत्पात भी कुछ इस कद्र था कि गांव के लोग डर गए और पुलिस (Mandi) को मौके पर बुलाना पड़ी. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले का है. गोहर उपमंडल के बाढू गांव में 18 नवंबर की रात की यह घटना बताई जा रही है.

बाजार में किया हंगामा
जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर क्षेत्र की रहने वाली महिला अपने एक पुरुष मित्र के साथ बाढू गांव पहुंची और यहां पर शराब पी ली. शराब पीने के बाद महिला अपनी सुध-बुध खो बैठी और अजीब तरह की हरकतें करने लग गई. अपनी महिला मित्र की हरकतों की देखकर साथी भी मौके से नौ दो ग्यारह हो गया. बताया जा रहा है कि बाढू बाजार में महिला ने जमकर हंगामा मचाया, जिस कारण लोग डर गए और उन्होंने इसकी सूचना गोहर थाना पुलिस को दी.

परिजनों के हवाले किया
पुलिस टीम ने मौके पर आकर महिला को गोहर थाना पहुंचाया. रात भर महिला को थाने में ही रखा गया और आज उसके परिजनों को थाने में बुलाकर उनके हवाले किया गया. वहीं लोगों ने महिला के साथी को रोहांडा से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

यह बोले एसपी
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला को नशे की हालत में पुलिस टीम ने काबू करके थाना लाए थे, जिसे परिजनों के हवाले कर दिया है. उन्होंने बताया कि इसमें कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है और महिला को हिदायत देकर परिजनों के हवाले किया गया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस के जवान सहित चिट्टे के साथ चार युवक गिरफ्तार

सियाचिन ग्लेशियर में शहीद हुआ हिमाचल का 22 वर्षीय जवान,2 साल पहले हुआ था भर्ती

शिक्षा मंत्री का ऐलान: हिमाचल में अब दूसरी क्लास से पढ़ाई जाएगी संस्कृत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज