लाइव टीवी

सुंदरनगर में टल्ली नाबालिग छात्रों ने मचाया उत्पात, युवतियों से की छेड़छाड़
Mandi News in Hindi

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 7, 2019, 4:05 PM IST
सुंदरनगर में टल्ली नाबालिग छात्रों ने मचाया उत्पात, युवतियों से की छेड़छाड़
सुंदरनगर में नाबालिग छात्रों ने टल्ली होकर युवतियों से छेड़खानी की. एक नाबालिग पकड़ा गया. उसकी वीडियो वायरल हो रही है.

सुंदरनगर में कुछ स्कूली छात्रों द्वारा शुक्रवार को शराब के नशे में चूर (Drunkard Minor Student) होकर मचाए गए उत्पात का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. ये नाबालिग युवतियों से छेड़खानी (Eve Teasing) कर रहे थे.

  • Share this:
मंडी. देशभर में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार और छेड़छाड़ (Eve Teasing) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैंं वहीं ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर में कुछ नशेड़ी नाबालिग छात्रों (Drunkard Minor Student)  ने कुछ युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला. इस घटना की शिकायत युवतियों ने पुलिस थाना सुंदरनगर (Sundernagar) में दर्ज करवा दी है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के अनुसार सुंदरनगर में कुछ नशेड़ी स्कूली छात्रों द्वारा शुक्रवार को शराब के नशे में चूर होकर मचाए गए उत्पात का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले में आरोपी छात्र नाबालिग हैं, जो इस प्रकार की शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दे रहे थे. वीडियो में उत्पात मचाने वाले एक छात्र को स्थानीय लोगों द्वारा दबोचा गया है और उससे अन्य छात्रों की पूछताछ की जा रही है.

पकड़ा गया छात्र 11वीं के हैं छात्र

वीडियो में दबोचे गए छात्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल) की कक्षा +1 का छात्र है और अपने अन्य साथियों संग नशे में चूर होकर बीबीएमबी टनल से होकर आने-जाने वाली महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिए जा रहे थे. बता दें कि शुक्रवार को सुंदरनगर में बस स्टैंड के निकट बीएसएल परियोजना की टनल में आधे दर्जन स्कूली छात्र शराब के नशे में धुत पाए गए थे.

नशे में चूर होकर छात्र युवतियोंसे कर रहे थे छेड़खानी

नशे में चूर यह छात्र टनल से आ और जा रही युवतियों के साथ छेड़खानी कर रहे थे, जिनमें से कुछ युवतियों ने टनल से बाहर आने पर स्थानीय लोगों को इस हरकत के बारे में बताया. इसके बाद स्थानीय पुलिस को इस बारे सूचना दी गई और टनल के दोनों ओर से घेरा बनाकर छात्रों को पकड़ने की मुहिम शुरु की. इनमें से दो छात्र स्थानीय लोगों के हाथ भी आ गए, जिनकी जमकर धुनाई भी की गई. लेकिन टनल से जब उन्हें बाहर लाया गया तो आरोपी मौका पाकर भागने में कामयाब हो गए. लेकिन थोड़ी देर बाद टनल से गुजरने वाले अन्य छात्रों से पूछताछ में नशा कर टनल में छेड़खानी करने वालो छात्रों के नाम और स्कूल का पता चल गया. इस मामले में छात्रों के परिजनों को थाने में तलब किया गया है.



यह भी पढ़ें: ऊना के संजीव ने राष्ट्रपति से जल्लाद बनने की सिफारिश की, कहा-'अपने खर्चे पर रेपिस्टों को दूंगा फांसी'मेरे बलिदान को भूली BJP, 1998 में सरकार के निर्माता हम थे: रमेश ध्वाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 3:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर