Home /News /himachal-pradesh /

पहाड़ से उतरती बस का हुआ ब्रेक फेल, धड़धड़ाती हुई घर में घुसी, फिर...

पहाड़ से उतरती बस का हुआ ब्रेक फेल, धड़धड़ाती हुई घर में घुसी, फिर...

जंजैहली थाना से पुलिस टीम ने घटनास्थल पर आकर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है.

जंजैहली थाना से पुलिस टीम ने घटनास्थल पर आकर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है.

Road Accident: बस में सवार लोगों ने बताया कि चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को सड़क किनारे बने घर से टकरा दिया, जिसके बाद बस रूक गई और बड़ा हादसा होने से टल गया. चालक जीवा राम ने बताया कि सड़क पर टायरिंग के स्थान पर टाइल्स बिछाई गई थीं. और ओस गिरने के कारण ये टाइल्स ज्यादा फिसलन भरी हो गई थीं. बस को ब्रेक लगाई गई थी लेकिन बावजूद इसके बस फिसल गई.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के जंजैहली थाना क्षेत्र (Janjehli Police Station Area) में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) होने से बच गया. जानकारी के मुताबिक, सराज क्षेत्र के तहत आने वाले लंबाथाच गांव में एचआरटीसी की बस की ब्रेक न लगने पर चालक ने उसे सड़क किनारे बने घर से टकरा दिया. यदि चालक ऐसा नहीं करता तो दूसरी तरफ बस खाई में जा गिरती और बड़ा हादसा हो जाता. हादसे के समय बस में 13 लोग सवार थे जिनमें से कुछ को मामूली चोटें आई हैं. मिली जानकारी के अनुसार, जंजैहली से मंडी के लिए वाया शिकावरी आ रही बस जैसे ही लंबाथाच गांव के बाजार की तरफ मुड़ी तो यहां की उतराई पर बस की ब्रेक नहीं लगी. हालांकि, बस की रफतार काफी कम थी.

वहीं, बस में सवार लोगों ने बताया कि चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को सड़क किनारे बने घर से टकरा दिया, जिसके बाद बस रूक गई और बड़ा हादसा होने से टल गया. चालक जीवा राम ने बताया कि सड़क पर टायरिंग के स्थान पर टाइल्स बिछाई गई थीं. और ओस गिरने के कारण ये टाइल्स ज्यादा फिसलन भरी हो गई थीं. बस को ब्रेक लगाई गई थी लेकिन बावजूद इसके बस फिसल गई. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. जिस व्यक्ति के घर का नुकसान हुआ है उसने घर की मरम्मत करने की गुहार लगाई है. जंजैहली थाना से पुलिस टीम ने घटनास्थल पर आकर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया
बता दें कि इन दिनों हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे के मामले बढ़ गए हैं. बीते बुधवार को ही मंडी जिले के सराज इलाके में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया था. भाटकीधार के बुंगाधार में हादसा बुधवार सुबह करीब सवा 11 बजे हुआ था. तब कहा जा रहा था कि कार में तीन लोग सवार होकर भाटकीधार से बुंगाधार की ओर जा रहे थे. अचानक कार बुंगाधार के समीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी और कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे (Accident) के कारणों की जांच कर रही थी.

Tags: Bus Accident, Himachal pradesh news, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर