लाइव टीवी

18 साल के युवक ने 19 साल की युवती को शादी का झांसा देकर लूटी आबरू

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 15, 2020, 3:28 PM IST
18 साल के युवक ने 19 साल की युवती को शादी का झांसा देकर लूटी आबरू
जब युवक ने शादी से किया इनकार तो युवती ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत.

मंडी (Mandi) शहर में 18 साल के युवक ने 19 साल की युवती को शादी का झांसा देकर उसकी आबरू (Misdeed) लूट ली. पीड़ित युवती ने महिला थाना में शिकायत दर्ज (FIR) करवा दी है और पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल के मंडी (Mandi) शहर में 18 साल के युवक ने 19 साल की युवती को शादी का झांसा देकर उसकी आबरू (Misdeed) लूट ली. पीड़ित युवती ने महिला थाना में शिकायत दर्ज (FIR) करवा दी है और पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार युवक ने युवती के साथ शादी का वादा किया था. इस आश्वासन के बाद युवती युवक के साथ उसके घर पर रहने लग गई और तीन महीने तक दोनों साथ में रहे. तीन महीने बीत जाने के बाद भी जब युवक ने युवती से शादी नहीं की तो युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी.

आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवती की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़ित युवती का मेडिकल करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मामले की हर पहलू से गंभीरता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें - हिमाचल के CM जयराम ठाकुर पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती

ये भी पढ़ें - नाबालिग बनी मां, युवक के खिलाफ POCSO Act के तहत अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 3:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर