मंडी: धर्मपुर में सता का धौंस दिखाकर ‘बिजली चोर’ ठेकेदार ने बिजली कर्मी को पीटा
Mandi News in Hindi

मंडी: धर्मपुर में सता का धौंस दिखाकर ‘बिजली चोर’ ठेकेदार ने बिजली कर्मी को पीटा
हिमाचल में बिजली चोरी की समस्या.

बताया जा रहा है कि आरोपी राजनीतिक तौर पर पहुंच रखता है. इसी बात की धौंस दिखाकर उसने कर्मी की पिटाई की है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि पहले भी आरोपी बिजली चोरी करते पकड़ा गया था.

  • Share this:
धर्मपुर (मंडी). बिजली (Electricity) की चोरी पकड़े जाने पर सता के धौंस में गुस्साए एक ठेकेदार ने बिजली बोर्ड के आउटसोर्स कर्मचारी से मारपीट की. आरोप है कि कर्मी को कमरे में बंद किया और वीडियो को डिलीट करने की कोशिश की गई. मौके पर खूब हंगामा हुआ. कर्मचारी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामला हिमाचल के मंडी (Mandi) के धर्मपुर (Dharampur) इलाके का है. पीड़ित युवक ने एक वीडियो भी जारी किया और रोते हुए पूरी कहानी भी बताई.

मंत्री महेंद्र सिंह के इलाके का मामला
धर्मपुर में बिजली बोर्ड के आउटसोर्स कर्मचारी अजय ठाकुर ने शिकायत में कहा कि वह सात जुलाई को जोढन गांव में बिजली मीटर की रीडिंग लेने गया था. उसने देखा कि बिजली चोरी के लिए तारों में हेरफेर किया गया है. वह इसका वीडियो बनाने लगा. इतने में घर मालिक ने उस पर हमला कर दिया. उसका फोन छीनने की कोशिश कर कमरे में बंद कर दिया. उसने इसके बारे में कनिष्ठ अभिंयता को भी मेसेज से सूचित किया. बता दे कि यह इलाका कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह के विधानसभा क्षेत्र में आता है.

राजनीतिक पहुंच रखता है आरोपी
बताया जा रहा है कि आरोपी राजनीतिक तौर पर पहुंच रखता है. इसी बात की धौंस दिखाकर उसने कर्मी की पिटाई की है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि पहले भी आरोपी बिजली चोरी करते पकड़ा गया था. धर्मपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गय है. विद्युत मंडल धर्मपुर के वरिष्ठ अधिशासी अभियंता की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है.



युवक ने रोते हुए जारी किया वीडियो

रोते हुए युवक ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि उसने थाने में बयान दर्ज करवाई है, लेकिन पुलिस ने अच्छे से बयान दर्ज किया है. उन्हें भी मंत्री के नाम पर फोन किया गया है. पुलिस को भी सता की धौंस दिखाने की कोशिश की गई है. युवक ने बताया कि तीन बार इससे पहले भी चोरी की गई थी और इसके उसके पास सुबूत हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading