'सबका साथ सबका विकास-हिमाचल चले मोदी जी के साथ' नारे के साथ जनता के बीच जाऊंगा'

हिमाचल प्रदेश में मंडी लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद राम स्वरूप शर्मा अपनी जीत को लेकर अभी से आश्वस्त नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि 'सबका साथ सबका विकास-हिमाचल चले मोदी जी के साथ’ नारे को लेकर वह जनता के बीच वोट मांगने जाएंगे.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 17, 2019, 3:44 PM IST
'सबका साथ सबका विकास-हिमाचल चले मोदी जी के साथ' नारे के साथ जनता के बीच जाऊंगा'
राम स्वरूप शर्मा, सांसद, मंडी संसदीय क्षेत्र
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 17, 2019, 3:44 PM IST
हिमाचल प्रदेश में मंडी लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद राम स्वरूप शर्मा अपनी जीत को लेकर अभी से आश्वस्त नजर आ रहे हैं. मंडी में मीडियाकर्मियों से अनौपचारिक बातचीत में राम स्वरूप शर्मा टिकट को लेकर चल रही खींचतान से दूर नजर आए और न ही इस बारे में उन्होंने मीडिया से कोई बात की. राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में जो योजनाएं चलाई थी, उनका लाभ हिमाचल को भी मिल रहा है. उन्होंने कहा कि हिमाचल ने जो भी देश के प्रधानमंत्री से मांगा, उससे ज्यादा ही प्रदेश के लोगों को मिला है. उन्होंने कहा कि 'सबका साथ सबका विकास-हिमाचल चले मोदी जी के साथ’ नारे को लेकर वह जनता के बीच वोट मांगने जाएंगे.

राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विकास के अथाह काम किए हैं. वहीं सांसद होने के नाते उन्होंने अपनी निधि को गांव-गांव तक पहुंचाने का प्रयास किया है. इन्हीं सब बातों को लेकर वह जनता के बीच जाएंगे और भारी जीत के साथ नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे.

राम स्वरूप शर्मा ने बताया कि मंडी संसदीय क्षेत्र के चुनावी कार्यालय बनकर तैयार हो गया है और सोमवार यानि 18 मार्च को सीएम जयराम ठाकुर इसका विधिवत शुभारंभ करेंगे. उन्होंने बताया कि कार्यालय से पूरे संसदीय क्षेत्र की चुनावी गतिविधियों का संचालन होगा.



यह भी पढ़ें: कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी में आज चार सीटों के लिए 8 नामों पर होगा फैसला

 टिकट पर फैसला! प्रदेश नेतृत्व को बीजेपी हाईकमान ने 22 मार्च को बुलाया दिल्ली
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...