मंडी: उपप्रधान पर मारपीट का आरोप, पूर्व सैनिक ने DGP को लिखा पत्र, मांगा न्याय
Mandi News in Hindi

मंडी: उपप्रधान पर मारपीट का आरोप, पूर्व सैनिक ने DGP को लिखा पत्र, मांगा न्याय
मारपीट में पूर्व सैनिक के पैर में फ्रैक्चर हो गया है.

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि कांगू में झगड़ा होने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी. उन्होंने कहा कि इस झगड़े में पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाकर क्रास एफआईआर दर्ज कर दी गई है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सुंदरनगर के कांगू में मारपीट मामले में कांगू निवासी पूर्व सैनिक घनश्याम शर्मा ने प्रदेश के पुलिस डीजीपी (DGP) को लिखित शिकायत कर मामले की जिले के अधिकारी से जांच की मांग की है. पूर्व सैनिक (Ex-Servicemen) घनश्याम शर्मा ने कहा कि सैनिक के सम्मान के राग जपने वालों की सचाई यह है कि पुलिस के सामने भी उपप्रधान रोशन उर्फ कमलू और उनका भाई महेंद्र उर्फ नीलू दोनों मारपीट करते रहे है. उन्होंने कहा कि सुंदरनगर पुलिस (Sunder Nagar Police) के अधिकारियों ने उनकी शिकायत पर उसे न्याय नहीं किया है.

पुलिस पर उठाए सवाल
उन्होंने कहा कि पंचायत के उप-प्रधान के दबाव में पुलिस ने उनके साथ हुई मारपीट की पहले शिकायत आने के बावजूद नहीं सुना गया और मामला दर्ज करने के बावजूद मुझे सर्वर डाउन होने का बहाना करके एफआईआर की कॉपी भी नहीं दी गई. जबकि आरोपी उप प्रधान रोशन उर्फ कमलू और उसके भाई महेंदर उर्फ नीलू ने जानलेवा हमला किया. उन्होंने उन्हें मारपीट की और रॉड व पत्थरों से मारा. इससे उन्हें गंभीर चोटें आई और उनके टांग की हड्डी भी लोहे की रॉड मारने से टूट गई है. उन्होंने कहा कि कांगू में उन्होंने भाई के घर जाने से रोका. उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा सुंदरनगर अस्पताल में ट्रीटमेंट करवाया और उनकी टांग में प्लास्टर करवा दिया है.

केस की कॉपी देरी से दी
उन्होंने प्रदेश पुलिस प्रमुख को दी शिकायत में कहा कि सुंदरनगर पुलिस थाना में पुलिस ने सरवर डाउन होने का बहाना करके उसे शाम तक बिठा रखा और एफआईआर की प्रति भी देरी से दी गई. उन्होंने कहा कि इसके बाद प्रदेश पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 और मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर 1100 पर शिकायत कर मदद की गुहार लगाई गई, लेकिन किसी ने भी उनकी नहीं सुनी और ना ही कोई कार्रवाई की गई. उन्होंने पुलिस के उच्च अधिकारियों से मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई है और मामले की जांच जिले के किसी दूसरे अधिकारी द्वारा करवाए जाने की गुहार लगाई है.



क्या कहते डीएसपी सुंदरनगर
मामले को लेकर डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि कांगू में झगड़ा होने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी. उन्होंने कहा कि इस झगड़े में पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाकर क्रास एफआईआर दर्ज कर दी गई है. गुरबचन सिंह ने कहा कि मामलों में पुलिस की जांच जारी है और किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती गई है.

उप-प्रधान ने भी दर्ज करवाई है शिकायत
वहीं, उप-प्रधान पूर्व सैनिक पर आरोप लगाए हैं कि वह कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के साथ घूम रहे थे. इस पर उन्हें घर रहने की सलाह दी थी. यह बात पूर्व सैनिक को नागवार गुजरी और उन्होंने झगड़ा करते हुए रॉड से हमला कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading