अपना शहर चुनें

States

Himachal Panchayat Elections: पूर्व CM धूमल के चचेरे भाई और मंत्री महेंद्र सिंह के समधी पृथ्वी राज चुनाव हारे

चंद्र मोहन शर्मा और पृथ्वी राज धूमल.
चंद्र मोहन शर्मा और पृथ्वी राज धूमल.

Ex CM Prem Kumar Dhumal Brother Lost: धूमल के चेचेरे भाई पृथ्वी राज धूमल को इस चुनाव में महज 2486 वोटों से संतोष करना पड़ा. वहीं, चंद्र मोहन शर्मा को 11950 वोट पड़े. इसके अलावा, कुलदीप कुमार को 1648 वोट पड़े. वह तीसरे नंबर पर रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 12:42 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में पंचायत और जिला परिषद के चुनाव में मौजूदा सरकार के खिलाफ भी जनता का मैंडेट देखने को मिला है. इस पंचायत चुनाव में जहां मंडी (Mandi) से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा के भाई वार्ड मेंबर का चुनाव हार गए हैं.

वहीं, मंडी जिले में थौना इलाके के भदरोता वार्ड से हिमाचल के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Ex CM Prem Kumar Dhumal) के भाई और कद्दावर नेता महेंद्र सिह के समधि पृथ्वी राज धूमल को जिला परिषद चुनाव में करारी हार झेलनी पड़ी है. यहां से सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के करीब चंद्रमोहन शर्मा ने धमाकेदार जीत हासिल की है. उन्होंने करीब 9500 रिकॉर्डतोड़ मतों से जीत हासिल की है.

धूमल के चचेरे भाई की हार
धूमल के चेचेरे भाई पृथ्वी राज धूमल को इस चुनाव में महज 2486 वोटों से संतोष करना पड़ा. वहीं, चंद्र मोहन शर्मा को 11950 वोट पड़े. इसके अलावा, कुलदीप कुमार को 1648 वोट पड़े. वह तीसरे नंबर पर रहे.
इन्हें मिली हार, इन्हें मिली जीत


जोगिंद्रनगर से मंडी के भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा के बाद जहां वार्ड मेंबर का चुनाव हार गए थे. वहीं, पूर्व कांग्रेस मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बेटी मंडी से चौथी बार चुनाव जीती हैं. इसके अलावा, महेंद्र सिंह ठाकुर की बेटी वंदना गुलेरिया भी चुनाव जीती है.

दामाद का हुआ था विरोध
थौना इलाके में भदरोता वार्ड से अपने ससुर पृथ्वी राज धूमल के प्रचार के दौरान महेंद्र सिंह के बेटे और दामाद रजत ठाकुर का प्रचार के दौरान विरोध भी हुआ था. इन्हें यहां से चंद्रकांत समर्थकों ने बाहर से आकर प्रचार करने पर रोका था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज