Home /News /himachal-pradesh /

EXIT POLL: आश्रय शर्मा, अनिल शर्मा ने नकारा तो राम स्वरूप शर्मा ने स्वीकारा

EXIT POLL: आश्रय शर्मा, अनिल शर्मा ने नकारा तो राम स्वरूप शर्मा ने स्वीकारा

बाएं से दाएं: रामस्वरूप शर्मा, आश्रय शर्मा और अनिल शर्मा

बाएं से दाएं: रामस्वरूप शर्मा, आश्रय शर्मा और अनिल शर्मा

मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा और उनके पिता अनिल शर्मा ने परिणामों से पहले दिखाए जा रहे एग्जि़ट पोल को नकार दिया है, जबकि भाजपा सांसद और प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा ने एग्जि़ट पोल को उत्साहवर्धक बताया है.

    लोकसभा चुनाव 2019 के संपन्न होने के बाद अलग-अलग न्यूज एजेंसियों द्वारा पेश किए गए एग्जिट पोल में एनडीए को भारी बहुमत के साथ सरकार बनाते हुए दिखाए गया. इसके बाद से ​बीजेपी और अन्य विपक्षी पार्टियों की टिप्पणियां आनी शुरू हो गई. मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा और उनके पिता अनिल शर्मा ने परिणामों से पहले दिखाए जा रहे एग्जि़ट पोल को नकार दिया है, जबकि भाजपा सांसद और प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा ने एग्जि़ट पोल को उत्साहवर्धक बताया है. कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा का कहना है कि पहले भी देश में कई एग्जि़ट पोल गलत साबित हो चुके हैं और इस बार भी ऐसा ही होगा. उन्होंने कहा कि एक प्रत्याशी के नाते वह पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र में गए हैं और लोगों में कांग्रेस के प्रति भारी उत्साह देखने को मिला है. कहीं पर भी भाजपा की या मोदी लहर नजर नहीं आई है, उल्टा भाजपा सांसद के प्रति आक्रोश देखने को मिला है. उन्होंने कहा कि 23 मई को परिणामों से पूरा पता चला जाएगा.

    वहीं पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने भी एग्जि़ट पोल को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि एग्जि़ट पोल कुछ लोगों के साथ बातचीत के आधार पर तय होता है जबकि मंडी संसदीय सीट एक विशाल और दुर्गम क्षेत्र है. उन्होंने कहा कि यहां के लोगों की अलग-अलग राय है. अनिल शर्मा ने कहा कि जब भी वह चुनाव लड़ते हैं तो एग्जि़ट पोल हमेशा उनके खिलाफ आता है, लेकिन बाद में जीत उन्हीं की होती है. 23 मई को नतीजों से सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

    वहीं भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा ने एग्जि़ट पोल को उत्साहवर्धक बताया है. उन्होंने कहा कि देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की लहर चल रही है और ऐसे में भाजपा की सरकार बनना पहले से ही तय है. उन्होंने कहा कि नतीजों से पहले ही सारी स्थिति स्पष्ट हो चुकी है और अब नतीजों का आना बाकी है. उन्होंने कहा कि भारी बहुमत के साथ देश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

    यह भी पढ़ें: पांवटा साहिब में पकड़ी गई थी नशीली दवाओं की खेप, नहीं पकड़ा गया मास्टमाइंड 

    शिमला में 47 साल पुराने रेप केस में बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ FIR रद्द

    Tags: Exit Polls 2019, Lok sabha elections 2019, Mandi S08p02

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर