गर्लफ्रेंड के साथ दो बच्चों के पिता ने घरवालों को किया वीडियो कॉल, सुनाई अपनी Love Story, फिर...
Mandi News in Hindi

गर्लफ्रेंड के साथ दो बच्चों के पिता ने घरवालों को किया वीडियो कॉल, सुनाई अपनी Love Story, फिर...
दोनों ने घरवालों को वीडियो कॉल कर अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया. (सांकेतकि फोटो)

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Extra Marital Affair) का एक दर्दनाक अंत देखने को मिला है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Extra Marital Affair) का एक दर्दनाक अंत देखने को मिला है. दावा किया जा रहा है कि दो बच्चों के पिता और उसकी कथित प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. जोगिंद्र नगर थाना के तहत आने वाले सरी जंगल में दोनों के शव लिपटे हुए मिले. युवक कांगड़ा जिला की मुल्थान तहसील के दयोट गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. जबकि मृतका कुल्लू जिला के आनी उपमंडल की निवासी बताई जा रही है. दोनों शादीशुदा थे. बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम (Love) संबंध था. दोनों ही अपने घर से लापता थे.

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पधर डीएसपी मदनकांत शर्मा ने घटना की पुष्टि की है. शर्मा ने बताया कि मामले की जांच जारी है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक जहर खाकर जान देने से पहले दोनों ने अपने परिवार वालों को वीडियो कॉल करके अपनी प्रेमगाथा भी बता दी और यह भी बता दिया कि दोनों अब मौत को गले लगाने जा रहे हैं. इसके बाद दोनों के शव सरी जंगल से बीते शनिवार को बरामद किए गए हैं.

2 दिन पहले शादी समारोह में हुए थे शामिल
बताया जा रहा है कि दयोट गांव में दो दिन पहले शादी समारोह था, जिसमे दोनों शरीक हुए थे. बीते शनिवार को अचानक दोनों बाइक में सवार हो कर बरोट-घटासनी मार्ग पर स्थित कधार गांव पहुंचे. यहां सड़क किनारे बाइक खड़ी करके दोनों सरी गांव को जाने वाली सड़क से पैदल निकल पड़े. इस दौरान देवदार के घने जंगल में दोनों ने जहां तस्वीरें ली वहीं अपने स्वजनों को वीडियो कॉल भी की, जिसमें कहा कि हम दोनों जहर खा कर अपनी जान दे देंगे. इस पर मुल्थान से उनके स्वजन भी दिखाई गई जगह तलाश करते करते पहुंचे, लेकिन तब तक प्रेमी युगल की मौत हो चुकी थी.
ये भी पढ़ें: जोधपुर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस की रेड, मुंबई-दिल्ली और गुजरात की 6 लड़कियां गिरफ्तार



डायरी बरामद
जोगिंद्रनगर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर इन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  पुलिस ने घटनास्थल से एक डायरी भी बरामद की है, जिसमे युवती ने प्रेम प्रसंग का इजहार किया है. पुलिस इसी के आधार पर आगे की तहकीकात करेगी. डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि युवक की पुलिस चौकी मुल्थान में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है. जबकि युवती का घर से फरार होने का मामला आनी थाना में दर्ज है. दोनों शव कब्जे में ले लिए गए हैं. रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मामले की गहनता से तफ्तीश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज