लाइव टीवी

सुंदरनगर में दो युवकों ने परिवार से की मारपीट, दांत तोड़े, आंख पर भी चोट

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 26, 2019, 5:36 PM IST
सुंदरनगर में दो युवकों ने परिवार से की मारपीट, दांत तोड़े, आंख पर भी चोट
सुंदरनगर में मारपीट मामला.

बीएसएल कॉलोनी थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़ितों का मेडिकल सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाया गया है. इसके उपरांत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में मारपीट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर के विशाल कॉलोनी का है. दो युवकों ने दो परिवारों के साथ मारपीट (Beating) कर डाली. वारदात में एक व्यक्ति की आंख पर गंभीर चोट तो एक युवक का दांत टूट गया. शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने बीएसएल कॉलोनी पुलिस (BSL Colony Police) को दे दी है और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, प्रकाश चंद शर्मा पुत्र मुंशीराम गांव खिरसी झंडूता बिलासपुर ने बीएसएल कॉलोनी पुलिस को एक शिकायत दी है कि वह बीबीएमबी में बतौर वायरलेस ऑपरेटर कार्यरत हैं. उन्होंने कहा कि शनिवार रात अपने क्वार्टर में सो रहा था कि पत्नी ने बाहर से आवाज लगाई कि किसी ने हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी है. इस पर शिकायतकर्ता अपने क्वार्टर से बाहर आया तो देखा कि एक जिप्सी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी है. इस पर गाड़ी के चालक को रोककर बात करने के लिए कहा तो उसने गाड़ी के अंदर से ही मुंह पर आंख में मुक्का मार दिया.

पत्नी और बेटे से भी मारपीट

लड़ाई-झगड़े का पता पत्नी और बेटे को चला तो वह भी मौके पर पहुंचे. इस दौरान जिप्सी चालक और एक अन्य युवक ने भी हमारे साथ मारपीट की. इस हमले में आरोपियों द्वारा जबरन उनके क्वार्टर में घुस कर उनके साले नरेंद्र गौतम और बेटे रोहित गौतम के साथ भी मारपीट कर डाली. इसमें रोहित गौतम का एक दांत टूट गया. दोनों युवक मौके पर अपनी गाड़ी छोड़ भाग गए. इसकी शिकायत घटनाक्रम के बाद बीएसएल पुलिस कॉलोनी को दी.

मामला दर्ज कर लिया है-पुलिस
बीएसएल कॉलोनी थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़ितों का मेडिकल सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाया गया है. इसके उपरांत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आगामी कार्रवाई के लिए मामला अदालत भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपीयो के खिलाफ 452, 323, 427 व 34 IPC के मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने मौके से जिप्सी गाड़ी को भी अपने कब्जे में लिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल में 2 दिन येलो अलर्ट: शिमला में हल्की बारिश, ऊंचे इलाकों में बर्फबारी

VIDEO: शराब के नशे में 3 युवकों ने मचाया हुड़दंग, पीटते-पीटते थाने ले गई पुलिस

महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम की वजह से हिमाचल मंत्रिमंडल विस्तार लटका!

कैंसर के इलाज के लिए मशहूर, दलाई लामा के डॉक्टर रहे पद्मश्री डॉ. येशी का निधन

पहले जमकर गोलगप्पे खाए, रेहड़ी वाले ने पैसे मांगे तो दिखाई धौंस, ज़ड़े थप्पड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 5:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...