लाइव टीवी

परिजनों का आरोप-बर्थडे पार्टी में नशा किया और फिर कर दी बेटे की हत्या

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 25, 2019, 3:17 PM IST
परिजनों का आरोप-बर्थडे पार्टी में नशा किया और फिर कर दी बेटे की हत्या
दिवाली से पहले लाड़ले की मौत पर माता-पिता और परिवार शोक संतप्त हैं.

मंडी जिले में सुंदरनगर के जड़ोल निवासी सिरड़ा कॉलेज के छात्र की मौत के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटे की हत्या की गई है.

  • Share this:
मंडी. मंडी जिले में सुंदरनगर के जड़ोल निवासी सिरड़ा कॉलेज (College Student) के छात्र की मौत के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटे की हत्या (Murder) की गई है. जाहिर है कि दिवाली से पहले लाड़ले की मौत पर माता-पिता और परिवार शोक संतप्त हैं और विलाप कर रहे हैं. वहीं, परिजन मुख्यमंत्री (Chiefminister) से बेटे की हत्या के मामले में सीबीआई से जांच करवाने की गुहार लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कॉलेज के पास में हॉस्टल में बेटे की हत्या की गई और बाद में धनोटू में पेट्रोल पंप के सामने बाइक स्किड होने से दुर्घटना का हत्यारों ने ड्रामा रचा है. माता पिता ने कॉलेज प्रबंधन और पुलिस मामले को दबाने का गंभीर आरोप लगाया और कहा कि यह मामला प्रदेश के मुख्ययमंत्री के क्षेत्र से संबंधित है.

युवक की मृत्यु की सूचना समय से परिजनों को नहीं दी गई

परिजनों ने सवाल उठाते हुए कहा कि अविनाश की रात को मौत हो गई लेकिन इसकी सूचना परिवार को समय पर नहीं दी गई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने बेटे के शव की शिनाख्त नहीं करवाई है. हादसे में बाइक का कुछ नहीं बिगड़ा है और ना ही अविनाश के शरीर पर कोई चोट के निशान थे. उन्होंने कहा कि मृतक के मुंह से पीला पदार्थ और झाग निकल रहा था. उसके शरीर पर से कमीज और बनियान तक उतरी हुई थी, और पेंट भी काफी नीचे की गई थी. उन्होंने कहा कि साथ के लड़के और पुलिस के जांच अधिकारी अलग अलग बयान दे रहे हैं.

जन्मदिन की पार्टी में किया था नशे का जमकर सेवन

परिजनों ने कहा कि सिरड़ा कॉलेज के हॉस्टल में बैजनाथ के सहपाठी के जन्मदिन की पार्टी की गई है. पार्टी में नशे का भी खूब सेवन किया गया और इस दौरान इनके बेटे की हत्या की गई और वॉर्डन की कार से नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया. कॉलेज के हॉस्टल में अनुपस्थिति लगाई गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने किसी के खिलाफ अबतक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस ने बाइक के मालिक जो पुंघ के निवासी हैं, से भी पूछताछ नहीं की है.

सोमवार की आधी रात को बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई थी

गौरतलब है कि सोमवार की आधी रात के बाद नौलखा से सुंदरनगर आते हुए पल्सर बाइक अनियंत्रित हो कर गिर गई थी. कुशल ठाकुर (18 वर्षीय) पुत्र टेक चंद ने शिकयत दर्ज की है कि इस हादसे में जड़ोल ग्राम पंचायत निवासी अविनाश (18) पुत्र ओमप्रकाश, बैजनाथ निवासी मयंक (22) और थुनाग के शिकावरी के जही निवासी कुशल ठाकुर (18) पुत्र टेक चंद घायल हो गए. इसमें जड़ोल के अविनाश की मौत हो गई, जबकि अन्य छात्रों को मामूली खरोंचे लगी हैं. परिवार की मांग पर इस मामले में बीबीएमबी कॉलोनी पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने और साक्ष्य भी जुटाए हैं, लेकिन इसके उपरांत जांच के नाम पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.
Loading...

यह भी पढ़ें: जीत के बाद BJP प्रदेशाध्यक्ष सत्ती ने कहा, कांग्रेस के नेता झूठ के मुखिया हैं

हिमाचल: लेन-देन की वजह से हुई थी ठेकेदार की हत्या, आरोपी बिहार से गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...