मंडी: बहुचर्चित हेडकॉंस्टेबल मनोज ठाकुर की 9 साल की बेटी का निधन, कोरोना टेस्ट नेगेटिव

हिमाचल पुलिस के जवान मनोज ठाकुर. (FILE PHOTO)
हिमाचल पुलिस के जवान मनोज ठाकुर. (FILE PHOTO)

बच्ची पहले से ही बीमारी से जूझ रही थी. उसका हर महीने खून बदला जाता था. बीमारी के चलते ही उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था. बच्ची को अनीमिया और सांस लेने में भी परेशानी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 4:00 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में बहुचर्चित हेडकॉस्टेबल मनोज ठाकुर (Manoj Thakur) की नौ साल की बेटी का निधन हुआ है. वह बीते कुछ समय से बीमार चल रही थी. मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज (Nerchowk Medical College) में नौ साल की मासूम की मौत हुई है. मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस जीवानंद चौहान (Jeevanand Chauhan) ने मौत की पुष्टि की है. बता दें कि मनोज ठाकुर की तीन बेटियां हैं, जिनसे में एक का दुखद निधन हो गया. मनोज सरकाघाट के कठोगन से संबंध रखते हैं.

क्या बोले डॉक्टर
एमएस जीवानंद चौहान के अनुसार, बच्ची पहले से ही बीमारी से जूझ रही थी. उसका हर महीने खून बदला जाता था. बीमारी के चलते ही उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था. बच्ची को अनीमिया और सांस लेने में भी परेशानी थी.

कोरोना टेस्ट में निकली नेगेटिव
नौ साल की मासूम का कोरोना टेस्ट भी लिया गया है. एमएस जीवानंद चौहान ने बताया कि रेपिड टेस्टिंग में बेटी के सैंपल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दूसरी जांच के लिए भी सैंपल लिया गया है.




कविता गायन से फेमस हुए थे मनोज
बता दें कि हिमाचल पुलिस के जवान मनोज ठाकुर एक कविता गायन के चलते फेमस हुए थे. उनकी पाकिस्तान को लेकर पेश की गई एक कविता का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इसके अलावा, कोरोना काल में उनका एक वीडियो ‘लट्ठ तो बजेगा, लेकिन कोरोना नहीं होगा’ भी वायरस हुआ था. इसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था. वीडियो में वह लट्ठ को सेनेटाइज करते हुए नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज