Home /News /himachal-pradesh /

famous singer neha kakkad husband rohanpreet iphone apple watch and gold ring stolen from mandi hotel hpvk

मंडी की घटनाः सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत का iPhone, Apple Watch और अंगुठी होटल से चोरी

पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ के पति गायक रोहनप्रीत सिंह का मोबाइल फोन और अन्य सामान चोरी हुआ है.

पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ के पति गायक रोहनप्रीत सिंह का मोबाइल फोन और अन्य सामान चोरी हुआ है.

Neha Kakkad News: मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है.

मंडी. बालीवुड और प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ के पति गायक रोहनप्रीत सिंह का मोबाइल फोन और अन्य सामान चोरी हुआ है. घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में पेश आई है. नेहा कक्कड़ के पति गायक रोहनप्रीत सिंह मंडी के एक बड़े होटल में अपने तीन अन्य साथियों के साथ शुक्रवार रात को ठहरे हुए थे. इस दौरान सुबह उन्हें कमरे से आईफोन फोन, हीरे की अंगूठी और एप्पल वॉच चोरी हो गई है.

जानकारी के अनुसार, रोहनप्रीत सिंह ने इसकी शिकायत होटल प्रबंधन से की और कमरे को खंगालने व होटल स्टाफ से पूछताछ करने के बाद भी जब सामान का कोई पता नहीं चला तो पुलिस को सूचित किया गया.

सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा थाना सदर के प्रभारी पुरुषोत्तम धीमान के साथ होटल पहुंचे. पुलिस ने होटल के स्टाफ व वहां ठहरे लोगों के बाहर जाने पर रोक लगा दी है. होटल के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है. सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली जा रही है.

मामला हाईप्रोफाइल, पुलिस गंभीर
बता दें कि मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है.

एसपी की अंगूठियां भी हो चुकी हैं गुम  

पिछले साल एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री की उन्हीं के आवास से सोने के अंगुठियां चोरी हो गई थीं. चोरी की यह वारदात काफी चर्चा में रही थी. हालांकि, बाद में वह अंगूठियां मिल गईं थीं, लेकिन पुलिस अफसर के यहां चोरी होने से विभाग के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई थी. अब शहर के नामी गिरामी होटल में हाई-प्रोफाइल चोरी से विभाग की वर्किंग पर फिर से सवाल उठ गए हैं.

Tags: Bollywood, Himachal pradesh, Mandi City, Mandi Police, Neha Kakkar, Rohanpreet Singh, Shimla police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर