लाइव टीवी

फर्जी लोन के बदले लिए चैक बैंक में लगाए, हुए बाऊंस, परेशान किसान ने SP से लगाई गुहार

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 22, 2019, 5:13 PM IST
फर्जी लोन के बदले लिए चैक बैंक में लगाए, हुए बाऊंस, परेशान किसान ने SP से लगाई गुहार
मंडी एसपी से मिलते हुए पीड़ित.

डीएसपी पधर को पूरे मामले की सही ढंग से जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

  • Share this:
मंडी. फर्जी लोन के बाद चैक लेकर किसान (Farmer) को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. मामला मंडी (Mandi) जिला के जोगिंद्रनगर (Joginder Nagar) उपमंडल का है. उपमंडल के लांघा समौली गांव निवासी रेलू राम ने इस संदर्भ में जोगिंद्रनगर थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई है. रेलू राम का कहना है कि जिसके विरूद्ध शिकायत दर्ज करवाई गई है, वह अब इसे और इसके परिवार को परेशान कर रहा है.

यह है पूरा मामला
रेलू राम के अनुसार, जोगिंद्रनगर की एक सोसायटी ने आरडी और एफडी के बदले लोन देने की प्रपोजल इसे दी. इसने 50 हजार के लोन के लिए सोसायटी के संचालक को 6 ब्लैंक चैक दिए. रेलू राम को लोन तो नहीं मिला लेकिन सोसायटी के संचालक ने उन चैक को बैंक में लगाकर बाउंस करवा दिया और इसे लीगल नोटिस भेज दिया. इस संदर्भ में रेलू राम ने 27 अगस्त 2019 को जोगिंद्रनगर थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी. रेलू राम का कहना है कि पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला तो दर्ज कर दिया है, लेकिन उस पर ठोस कार्रवाई नहीं हो रही और शिकायत दी गई है कि वह इसका पीछा करके इसे मानसिक रूप से परेशान कर रहा है. आज फिर से रेलू राम ने एसपी मंडी को शिकायत देकर कार्रवाही की मांग उठाई है.

जांच के आदेश दिए हैं: एसपी

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा (SP Mandi) ने बताया कि रेलू राम की शिकायत पर जोगिंद्रनगर थाना में एफआईआर दर्ज है और उसपर जांच जारी है. उन्होंने बताया कि जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज है, उस पर रेलू राम ने प्रताड़ित करने की अलग से शिकायत दी है. इसे जांच के लिए डीएसपी पधर को भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि डीएसपी पधर को पूरे मामले की सही ढंग से जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर 15 किमी लंबा जाम, एंबुलेंस सहित कई वाहन फंसे

हिमाचल के किन्नौर में कार हादसा, दो लोंगों की मौत, 1 घायल IGMC रेफर
Loading...

VIDEO: मनाली में हाईवे पर भिड़ी पिकअप-कार, चालक की मौत, हादसा CCTV में कैद

14 साल से ‘लापता’ फौजी बेटे को देखने के लिए तरसे मां-बाप, मोदी से मांगी थी मदद

हिमाचल में मौसम: पहाड़ों में आज बर्फबारी और मैदानों में बारिश के आसार

PHOTOS: इंडियन आइडल-11 में हिमाचल के कुमार साहिल की एंट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 5:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...