शर्मनाक: बेटी के जन्म से नाराज शख्स ने पत्नी को पीटने के बाद नवजात बच्ची की हत्या करके शव दफनाया
Mandi News in Hindi

शर्मनाक: बेटी के जन्म से नाराज शख्स ने पत्नी को पीटने के बाद नवजात बच्ची की हत्या करके शव दफनाया
आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया शव

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी नवजात बच्ची को इसके पति ने सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि उसे बेटे की चाह थी और बेटी होने पर वह आग-बबूला हो गया उसने पहले उसकी पिटाई की फिर बच्ची को मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
मंडी. जनपद में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना में बेटे की चाह रखने वाले बाप ने अपनी नवजात बेटी की बेरहमी से हत्या (infant murder) कर दी. इस जघन्य वारदात (heinous crime)  को अंजाम देने के बाद आरोपी बाप फरार हो गया. बेटी की हत्या से पहले इस शख्स ने अपनी पत्नी को भी बुरी-तरह से मारा-पीटा. पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और हत्यारे बाप को गांव के पास के ही जंगल से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने नवजात बच्ची का शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

पुलिस टीम ने बरामद किया शव
ये वारदात मंडी जनपद के नसलोह गांव की है रिपोर्ट के मुताबिक एक यहां के रहने वाले हरीश कुमार नाम के एक शख्स ने अपनी एक दिन की नवजात बच्ची को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. गुरुवार को इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी बाप नवजात बच्ची को दफनाने के बाद फरार हो गया था जिसे पुलिस ने आज गांव के पास वाले जंगल से गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के शव को भी बरामद कर लिया गया है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने एफएसएल टीम के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल की. बताया जा रहा है कि इस शख्स ने अपनी नवजात बेटी को मौत के घाट उतारने के साथ ही अपनी पत्नी की भी बेरहमी से पिटाई की थी जिसे इलाज के लिए जोनल हास्पिटल मंडी में भर्ती करवाया गया है. इस महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी नवजात बच्ची को इसके पति ने सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि उसे बेटे की चाह थी और बेटी होने पर वह आग-बबूला हो गया और बच्ची को मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें- झांसी में बैंक कैशियर के खाने का टिफिन लूट ले गए लुटेरे, फिर हुआ ये...



पुलिस का कहना है कि आरोपी हरीश कुमार शारीरिक रूप से अक्षम है और इसका पहले से ही एक बेटा और बेटी है. पुलिस का कहना है मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी नई-नई कहानियां सुना रहा है. शनिवार को इसे अदालत में पेश किया जाएगा जिसके बाद पुलिस रिमांड हासिल करके इससे सख्ती से पूछताछ की जाएगी. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी हरीश कुमार के खिलाफ IPC की धारा 498 ए, 307, 302 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी शख्स अति निर्धन परिवार से संबंध रखता है और नशे का आदी है. वो आए दिन घर पर कलह करता था. बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात इसकी पत्नी ने घर पर ही बच्ची को जन्म दिया था. लेकिन इसने बच्ची की हत्या करके शव दफना दिया और फरार हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading