अश्लील वीडियो कहीं और का, बवाल मंडी में, परेशान महिला ने करवाई FIR

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 4, 2019, 9:18 AM IST
अश्लील वीडियो कहीं और का, बवाल मंडी में, परेशान महिला ने करवाई FIR
मंडी में अश्लील वायरल वीडियो मामला. (सांकेतिक तस्वीर)

एसपी मंडी (SP Mandi) गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच जारी है और 6 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाकर उनके मोबाइल फोन कब्जे में लिए गए हैं.

  • Share this:
मंडी. इन दिनों एक अश्लील वीडियो (Sex Video) ने मंडी शहर में हड़कंप मचा कर रखा है. यह वीडियो कहां का है यह तो अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन कुछ लोगों ने इस वीडियो में दिख रही महिला को मंडी की एक महिला बताकर वायरल (Viral Video) कर दिया. जिस महिला के नाम से उक्त अश्लील वीडियो को वायरल किया गया है वह मंडी शहर (Mandi City) की रहने वाली है। पीडि़ता महिला ने इस संदर्भ में महिला थाना में एफआईआर दर्ज करवा दी है.

छह लोगों को तलब किया
महिला थाना (Women Police station) प्रभारी इंस्पेक्टर रीता शर्मा ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अभी तक 6 लोगों को वीडियो वायरल करने के मामले में पूछताछ के लिए तलब किया जा चुका है. इन सभी लोगों के मोबाईल फोन पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए हैं और इन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा है. कब्जे में लिए गए किसी भी फोन से यह वीडियो बरामद नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को उक्त लोगों ने अपने मोबाइल फोन से डिलीट कर दिया है. अब फॉरेंसिक लैब में इसे दोबारा रिकवर किया जाएगा.

पॉर्न साइट से किया डाउनलोड

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया है कि यह वीडियो किसी पॉर्न साईट से डाउनलोड किया गया है और इसे मंडी की महिला का बताकर वायरल किया गया है. वीडियो वायरल होने के कारण उक्त महिला काफी परेशान है क्योंकि उसे समाज में काफी ज्यादा शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है जबकि वीडियो किसी और का है.

यह बोले एसपी
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा (SP Mandi Gurdev Singh) ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच जारी है और 6 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाकर उनके मोबाइल फोन कब्जे में लिए गए हैं. फॉरेंसिक लैब से जो रिपोर्ट मिलेगी उसी आधार पर आगामी कार्रवाही अम्ल में लाई जाएगी. भविष्य में इसमें कई गिरफ्तारियां होने की भी संभावना है.
Loading...

ये भी पढ़ें: नौकरी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया बयान

MLA भत्ता वृद्धि मामला: किसी ने मांगी भीख तो किसी ने किए बूट पॉलिश

खतरे के निशान पर पौंग डैम का जलस्तर, छोड़ा जाएगा 26 हजार क्यूसेक पानी

1985 में देखी फिल्म से मिली प्रेरणा, अब लिया देहदान का फैसला

पालमपुर में होटल में मंत्री सहित लिफ्ट में फंसे हिमाचल के CM

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 9:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...